योगी नहीं आने देंगे मोदी के मान सम्मान पर आंच, कल पूरा करेंगे उनका सबसे बड़ा वादा: पढ़ें

Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath will held first cabinet meeting tomorrow, kisanon ka lone karenge maaf
yogi-sarkar-cabinet-meeting-tomorrow-kisanon-ka-lone-hoga-maaf
Lucknow, 3 April: कल उत्तर प्रदेश के लिए बहुत बड़ा दिन है क्योंकि चुनाव जीतने के बाद कल बीजेपी सरकार की पहली कैबिनेट मीटिंग होगी जिसमें कुछ बड़े बड़े ऐलान किये जाएंगे, खबर है कि कल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनाव के समय मोदी द्वारा किये गए सबसे बड़े वादे को पूरा करके उनका मान रखने की कोशिश करेंगे वरना मोदी की बहुत बदनामी हो जाएगी और उन्हें जुमलेबाज कहा जाने लगेगा। 

हमारी जानकारी के अनुसार कल किसानों की कर्जमाफी पर बड़ा ऐलान क्या जाएगा, करीब डेढ़ लाख गरीब और सीमान्त किसानों का कर्ज माफ़ किये जाने की घोषणा की जाएगी, इन किसानों की लिस्ट भी बनायी जा चुकी है, अब केवल ऐलान करना है, बड़े किसानों का लोन माफ़ नहीं किया जाएगा। 

आप बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने चुनावी रैलियों में उत्तर प्रदेश के किसानों से वादा किया था कि यूपी का सांसद होने के नाते वे पहली ही कैबिनेट मीटिंग में किसानों का कर्ज माफ़ करवा देंगे। 

कल योगी आदित्यनाथ मोदी का वादा पूरा करेंगे क्योंकि इसी काम को पूरा करने के लिए 11 दिन बाद कैबिनेट मीटिंग बुलाई गयी है, कहा जा रहा है कि इसी वादे को पूरा करने के लिए पहले पूरा रिकॉर्ड खंगाला गया, लिस्ट बनाई गयी, खर्च एक अनुमान लगाया गया। 

यह भी कहा जा रहा है कि योगी आदित्यनाथ इस वादे को पूरा करने के लिए केंद्र सरकार से कर्ज लेंगे, लोन माफी में करीब 27 हजार करोड़ का खर्च आएगा। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: