सत्यानाश, केजरीवाल ने दिल्ली के खजाने से वकील रामजेठमालानी को 4 करोड़ रुपये चुकाने का दिया आदेश

arvind-kejriwal-payment-ram-jethmalani-rs-4-crore-from-delhi-khajana

New Delhi, 3 April: ऐसा लगता है कि दिल्ली वालों ने केजरीवाल को वोट देकर अपना सत्यानाश करा लिया है क्योंकि दिल्ली वालों के टैक्स के पैसों को केजरीवाल अपने वकीलों पर उड़ा रहे हैं, खबर आयी है कि केजरीवाल ने दिल्ली के सरकारी खजाने से अपने वकील राम जेठमलानी पर 4 करोड़ रुपये देना चाहते हैं और इसके लिए उन्होंने LG को पत्र भी लिखा है, दिल्ली वालों ने खून पसीने से पैसा कमाकर टैक्स भरा था ताकि दिल्ली का विकास हो, सड़कें बनें, साफ़ सफाई हो लेकिन केजरीवाल 4-4 करोड़ रुपये अपनी वकीलों पर उड़ा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार बीजेपी प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने सबूतों के साथ केजरीवाल पर आरोप लगाया है कि केजरीवाल ने अरुण जेटली मानहानि मामले में अपने वकील राम जेठमलानी को फीस के तौर पर दिल्ली के सरकारी खजाने से 4 करोड़ रुपये की फीस चुकाना चाहते हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि जब रामजेठमलानी ने केजरीवाल का केस अपने हाथों में लिया था तो उन्होने बिना फीस के उनका केस लड़ने का दावा किया था लेकिन अन्दर ही अन्दर दूसरा खेल चल रहा था, रामजेठमालानी कहने को तो केजरीवाल का केस फ्री में लड़ रहे थे लेकिन उन्होंने चुपचाप 4 करोड़ रुपये फीस के तौर पर मांग लिए और केजरीवाल यह फीस उन्हें सरकारी खजाने से चुकाना चाहते हैं।

तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने जो लेटर जारी किया है उसके अनुसार राम जेठमलानी एक हियरिंग का 20 लाख रुपये मांग रहे हैं, अब तक उनकी फीस 4 करोड़ रुपये हो चुकी है और केजरीवाल ने ये फीस चुकाने के लिए सरकारी सरकारी अफसरों को आदेश दे चुके हैं। देखिये बग्गा का सबूत।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: