देशवासियों के हर अच्छे काम पर रहती है PM MODI की नजर, एक मिनट में बना देते हैं हीरो

why-narendra-modi-follow-akash-jain-on-twitter
New Delhi, 5 April: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की देशवासियों के हर अच्छे काम पर नजर रहती है, अगर आप भी कोई अच्छा काम करते हैं तो उसे मोदी तक पहुंचाने के लिए ट्विटर पर मोदी @NarendraModi को जरूर टैग करें, अगर आप ऐसा करेंगे तो हो सकता है कि प्रधानमंत्री मोदी की नजर आपके काम पर पड़ जाय और वे आपके ट्वीट को रि-ट्वीट कर दें, अगर मोदी ऐसा कर देंगे तो यकीन मानिए, आपकी किस्मत बन जाएगी, अगर मोदी आपको फॉलो कर लेंगे तो आप हीरो बन जाएगें, आप मीडिया में सुर्खियाँ बन जाएंगे, आपके इंटरव्यू लिए जाएंगे और आपके फॉलोवर की संख्या बढ़ जाएगी। 

हाल ही में बैंगलोर के रहने वाले आकश जैन नाम के युवक ने अपने परिवार की शादी के कार्ड में स्वच्छ भारत का लोगों भी छपवा दिया, ऐसा करने के बाद कार्ड की फोटो को उसनें ट्विटर पर पोस्ट करके @NarendraModi को टैग कर दिया, मोदी ने तुरंत ही इस ट्वीट को देखा, उन्हें बहुत अच्छा लगा क्योंकि स्वच्छ भारत मोदी का सबसे बड़ा अभियान है, मोदी ने तुरंत ही आकाश जैन के ट्वीट को रि-ट्वीट किया और उन्हें फॉलो भी कर लिया। 

मोदी ने जैसे ही आकाश जैन को फॉलो किया उनकी ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा, उन्होने तुरंत ही ट्विटर पर कहा कि मोदी द्वारा फॉलो किये जाने से मैं धन्य हो गया हूँ, मेरी ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं है, इसके बाद देखते ही देखते आकाश जैन हीरो बन गए, मीडिया के लोग उनके इंटरव्यू लेने के लिए पहुँच गए।

आकाश जैन की तरह ही हजारों लोग अच्छे काम करते हैं लेकिन वे ट्विटर या फेसबुक पर मोदी को टैग नहीं करते, अगर आप लोग भी मोदी को टैग करेंग तो मोदी आपके अच्छे कामों को देख सकेंगे और हो सकता है कि आपको जवाब भी दें या आपको फॉलो भी करें, अगर मोदी ऐसा करेंगे तो यकीन मानिए आपकी लाइफ बन जाएगी।

आप जब भी कोई अच्छा काम करें, आप उसकी फोटो सोशल मीडिया जैसे ट्विटर या फेसबुक पर जरूर पोस्ट करें, पोस्ट में @narendramodi जरूर लिखें, @naren लिखते ही नीचे अपने आप Narendra Modi आ जाएगा, आप उसपर क्लिक कर दें। फोटो में देखिये -
how-to-send-good-work-to-narendra-modi

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: