अधिकारियों को गैरहाजिर देखकर भड़के YOGI के मंत्री SP शाही, बोले, काटो इनकी सैलरी, करो कार्यवाही

up-minister-surya-pratap-shahi-on-fire-as-officers-absent-in-office

लखनऊ, 10 अप्रैल: उत्तर प्रदेश में सरकार बदल चुकी है, अखिलेश सरकार जा चुकी है और योगी सरकार आ चुकी है लेकिन अभी भी कुछ अधिकारी और कर्मचारी पुराने ख्यालों में ही जी रहे हैं, दफ्तर खाली हैं, अधिकारी नदारद हैं, आज योगी सरकार में कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने कृषि भवन का औचक निरीक्षण किया तो हैरान रह गए, दफ्तर खाली था, अधिकारी गैरहाजिर थे, सूर्य प्रताप शाही अधिकारियों की कुर्सी खाली देखकर भड़क उठे, उन्होंने कहा कि ऐसे कैसे काम होगा.

मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने तुरंत स्टाफ को आदेश दिया कि सभी गैरहाजिर अधिकारियों और कमचारियों की के दिन की सैलरी काट ली जाय और अगर इसके बाद भी कोई गैरहाजिर रहता है तो उसपर कड़ी कार्यवाही का जाए. उन्होने अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई और कृषि भवन के दफ्तर में ताला लगा दिया.

जानकारी के लिए बता दें कि कृषि सुधार में काम करना योगी सरकार की सबसे बड़ी चुनौती है क्योंकि अब तक उत्तर प्रदेश में कृषि और किसानों के लिए कुछ नहीं किया गया, केजरीवाल 3 फ़ीसदी पैदावार की खरीद ही की जाती है, ना गेंहू की खरीद होती है और ना चावल की खरीद होती है, योगी सरकार ने तुरंत ही गेंहू की खरीद के आदेश दिए हैं, अगर ये अधिकारी ऐसे ही सोते रहे तो योगी सरकार का कृषि में सुधार का सपना कभी पूरा नहीं होगा.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: