ट्विटर पर बोले लोग, कभी EVM, हैक कभी ट्विटर हैक, लगता है आपियों का दिमाग भी हैक हो चुका है

Manish Sisodia twitter account hack lie exposed. He dose anti anna tweet himself but blame twitter hack
manish-sisodia-twitter-account-hacked-lie-exposed

New Delhi, 29 April: लगातार 6 चुनाव हारने के बाद भी आपियों का दिमाग सही नहीं हुआ है, अभी भी झूठ और फरेब जारी है, केजरीवाल, कुमार विश्वास, मनीष सिसोदिया सब झूठ फैलाने में माहिर हैं, एक झूठ बोलता है तो सभी आपियों झूठ फैलाने लग जाते हैं.

कल मनीष सिसोदिया ने अन्ना हजारे को फ्रॉड और बीजेपी का एजेंट बता दिया, उन्होने एक आपिये के ट्वीट को रि-ट्वीट किया जिसमें अन्ना हजारे को फ्रॉड और बीजेपी एजेंट बताया गया था. इस ट्वीट के बाद मनीष सिसोदिया ने कई ट्वीट किये, लगातार ट्वीट करते रहे, जब अन्ना हजारे को बीजेपी एजेंट बताने के लिए आम आदमी पार्टी की फजीहत होने लगी, जमकर गालियाँ पड़ने लगी तो मनीष सिसोदिया ने फिर से ट्वीट करते हुए कहा कि - उनके ट्विटर अकाउंट को हैक कर लिया गया था और अन्ना विरोधी ट्वीट को रि-ट्वीट किया गया.

वैसे जानकारी के लिए बता दें कि आज तक कभी ऐसा नहीं हुआ कि किसी व्यक्ति का अकाउंट केवल रि-ट्वीट करने के लिए हैक हुआ हो और अपने आप ठीक भी हो गया हो, अगर वाकई में अकाउंट हैक होता तो वो सीधा सीधा ट्वीट करता और अन्ना हजारे को जमकर गालियाँ देता, साफ़ है कि मनीष सिसोदिया ने झूठ बोला है.

मनीष सिसोदिया ने साफ़ साफ़ झूठ बोला है क्यंकि अगर उनका अकाउंट वाकई में हैक हो जाता तो वे कल ही बता देते, पुलिस में FIR लिखा देते, वे ट्विटर पर लगातार एक्टिव थे इसलिए साफ़ है कि ट्वीट उन्होंने ही किया था, उन्होंने अकाउंट हैक होने का तब बहाना बनाया जब आम आदमी पार्टी की जमकर फजीहत होने लगी.

झूठे का साथ देने और झूठ फैलाने में केजरीवाल और कुमार विश्वास भी पीछे नहीं रहे, इन्होने तुरंत ही मनीष सिसोदिया के ट्वीट को रि-ट्वीट करके पार्टी को हुए नुकसान की भरपाई शुरू कर दी लेकिन ट्विटर पर लोगों ने इन्हें करारा जवाब दिया.






फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: