बुजुर्ग रिक्शा चालक को घसीट घसीटकर मार रहा था पुलिस वाला गुंडा, योगी सरकार ने किया सस्पेंड

Policeman beat up a rickshaw-puller in Lucknow's Charbagh railway station premises after argument during an anti-encroachment drive
लखनऊ, 29 अप्रैल: उत्तर प्रदेश में भले ही योगी सरकार ने पुलिस पर नकेल लगाकर उनकी गुंडागर्दी पर रोक लगा दी हो लेकिन बहुत सारे पुलिस वाले गुंडों का अभी भी खेल जारी है, आज लखनऊ के चार बाग़ रेलवे स्टेशन पर एक पुलिस वाले गुंडे की करतूत सामने आयी, एक VIDEO वायरल हुआ जिसमें पुलिस वाला गुंडा के बुजुर्ग रिक्शा चालक को घसीट घसीट कर मार रहा था, उसे शायद पता नहीं था कि उसकी गुंडई कैमरे में कैद हो जाएगी.

पुलिस वाले की यह करतूत मीडिया के कैमरे में कैद हो गयी, जैसे ही योगी सरकार को पुलिस वाले की गुंडई की खबर मिली, तत्काल पुलिस के उस गुंडे को सस्पेंड कर दिया गया. 

VIDEO में साफ़ साफ़ दिख रहा है कि पुलिस वाला गुंडा गुजुर्ग रिक्शे वाले को घसीटता काफी दूर तक ले गया और उसे पुलिस चौकी में बंद कर दिया, वहां हो सकता है कि बुजुर्ग को उसनें पीटा भी हो, पुलिस वाले की इस हरकत को देखकर लोग गुस्से से आग बबूला हो गए.

रिक्शा चालक का आरोप है कि उन्हें सवारियों के लिए काफी दूर खड़ा किया जाता है जबकि जीआरपी वाले जिनसे उगाही करते हैं वो पास से सवारियां उठाते हैं. साथ ही यात्रियों को जबरन ऑटो में बैठाते हैं, लेकिन अगर कोई रिक्शावाला उधर चला जाए तो पुलिस उनपर लाठियां चलाते हैं। GRP के पुलिस वाले गुंडे का नाम विश्वजीत सिंह बताया जा रहा है। जैसे ही यह खबर CM आवास पहुंची, योगी ने आदेश दिया और बुजुर्ग रि‍क्शा चालक को पीटने वाले सि‍पाही को नि‍लंबि‍त कर दि‍या गया। देखें VIDEO.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: