सिंगर अभिजीत का धमाकेदार बयान, भारत में अगर पाकिस्तानी दिखें तो उन्हें पेड़ से लटका दो

singer-abhijeet-said-pakistaniyon-ko-ped-se-latka-do

New Delhi, भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव को पाकिस्तान द्वारा फांसी दिए जाने के ऐलान की खबर सुनकर सभी भारतीयों का खून गर्म हो चुका है, पाकिस्तान बिना पक्के सबूतों के कुलभूषण जाधव को फांसी की सजा देना चाहता है, आज पाकिस्तान को ईंट का जवाब पत्थर से देने की सलाह देते हुए फिल्म गायक अभिजीत ने धमाकेदार बयान दे दिया, उन्होंने कहा कि भारत में अगर पाकिस्तानी दिखें तो उन्हें पेड़ से लटका दो.

अभिजीत ने भारत में रह रहे पाकिस्तानियों का एड्रेस भी बता दिया, उन्होंने कहा कि ज्यादातर पाकिस्तानी बॉलीवुड में मिल जाएंगे अथवा करन जौहर या महेश भट्ट के घर में मिल जाएंगे.

भारत सरकार ने भी किसी भी कीमत पर कुलभूषण जाधव को छुड़ाने का वादा किया है, आज संसद में भी यह मुद्दा उठाया गया, कांग्रेस ने कहा कि अगर कुलभूषण जाधव को फांसी दी गयी तो यह भारत सरकार की नाकामी मानी जाएगी, उनके जवाब में गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि हम कुलभूषण जाधव के माता-पिता के संपर्क में हैं, वह उनका ही नहीं पूरे देश का बेटा है, उनके पास पाकिस्तान का वीजा था इसलिए उनके जासूस होने का सवाल ही नहीं उठता ऐसे में अगर उन्हें फांसी की सजा दी गयी तो यह सोची समझी न्यायिक ह्त्या मानी जाएगी, उन्होंने कहा कि हम कुलभूषण जाधव को छुड़ाने के लिए पूरी कोशिश करेंगे, यही बात विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कही.

जानकारी के लिए बता दें कि पाकिस्तान के मुताबिक कुलभूषण जाधव को 3 मार्च 2016 को बलूचिस्तान के चमान इलाके से गिरफ्तार किया गया था, उन्हें RAW का जासूस बताया गया था, पाकिस्तान की ISI ने बयान जारी किया है कि दुश्मन देश के जासूस को पाकिस्तानी आर्मी एक्ट (PAA) के तहत जनरल कोर्ट मार्शल द्वारा मौत की सजा दी जाती है, कल आर्मी चीफ जनरल कमर जावेद बाजवा ने उनकी मौत की सजा पर मुहर लगा दी.

पाकिस्तान ने कुलभूषण पर लगाए थे गंभीर आरोप

पाकिस्तना ने कुलभूषण पर गंभीर आरोप लगाए थे जिसमें -
  • विध्वंशकारी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप
  • क्वेटा के आतंकवाद निरोधन विभाग ने उनके खिलाफ मामला दर्ज किया था
  • पिछले साल जाधव का इकबालिया बयान जारी किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि वे भारतीय नौसेना के सेवारत अधिकारी हैं
  • उनके खिलाफ RAW के लिए काम करने का आरोप है
भारत का कहना है कि पाकिस्तान ने उन्हें ईरान के किडनैप किया था और उनके साथ साजिश करके उन्हें भारत का जासूस साबित करना चाहता है, अगर उन्हें फांसी की सजा दी गयी तो पाकिस्तान को अंजाम भुगतना होगा. भारत का यह भी कहना है कि कुलभूषण जाधव पहले भारतीय नौ सेना में ऑफिसर थे लेकिन बाद में इस्तीफ़ा देकर बिजनेस करने लगे थे.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

India

Post A Comment:

0 comments: