AC, पंखे, लाइटें सब ऑन थे, अधिकारी सब गायब, बिजली की बर्बादी देखकर मोहसिन रजा ने खूब डांटा

Mohsin Raja latest news in hindi. Mohsin raja raid office. AC, fan, lights on but officers and employee absents
mohsin-raja-become-angry-ac-fan-lights-on-offices-absent-in-office

लखनऊ, 11 अप्रैल: आज योगी के दो मंत्रियों ने अपने अपने विभागों का औचक निरीक्षण किया और दोनों को ही बहुत बुरा अनुभव हुआ क्योंकि दोनों दफ्तरों में 11 बजने के बावजूद अधिकारी और कमचारी गायब मिले, सबसे अधिक हैरान हुए राज्य के अल्पसंख्यक व वक्फ मामलों के मंत्री मोहसिन रजा, जैसे ही वे ऑफिस पहुंचे हैरान रह गए, सभी AC ऑन थे, सभी पंखे भी ऑन थे, सभी लाइटें भी ऑन थी लेकिन ना तो कोई अधिकारी आया था और ना कोई कर्मचारी आया था.

जब मंत्री मोहसिन रजा ने इस तरह से बिजली की बर्बादी देखी तो वे गुस्से से तमतमा उठे, उनके साथ मीडिया वाले भी थे, उन्होंने कहा कि आप खुद देखिये, सपा सरकार के ये लोग कैसे काम करते रहे होंगे, हम गाँव में बिजली देना चाहते हैं, वहां पर लोगों को बिजली नहीं मिल पा रही है, लोग अँधेरे और गर्मी में रहने को मजबूर हैं लेकिन यहाँ पर देखिये, सभी लाइटें, सभी AC और सभी पंखे ऑन हैं, आप देखिये यहाँ पर बिजली की कितनी बर्बादी हो रही है, ये सिर्फ बिजली की नहीं बल्कि पैसे और सरकार की भी बर्बादी है.

मोहसिन रजा ने दफ्तर के कर्मचारियों को जमकर डांट पिलाई, उन्होंने कहा कि यहाँ पर एक भी आदमी मौजूद नहीं है और सब पंखें, सब लाइटें और सभी AC ऑन हैं, यहाँ सरकार की बर्बादी देखिये, हम बिजली गांवों में दे नहीं पा रहे हैं और यहाँ पर पैसे की बर्बादी हो रही है, 11 बज रहे हैं और ऑफिस में कोई नहीं है, आपने राज्य को कैसे चलाया है, यहाँ पर तो भ्रष्टाचार की पराकाष्ठा हो रही है.

उन्होंने कहा कि आप लोगों के पास काम करने के लिए वक्त नहीं है लेकिन हम अख़बारों में रोजाना शिकायतें सुन रहे हैं और हमें जवाब देना पड़ रहा है.

उन्होंने अधिकारियों से समय पर दफ्तर न आने वाले कर्मचारियों के बारे में रिपोर्ट भी मांगी।

योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों व सरकारी कर्मचारियों को समय पर कार्यालय पहुंचने तथा काम में कोताही न बरतने के निर्देश दिए हैं उसके बाद भी कुछ अधिकारी अभी गहरी नींद में सोये पड़े हैं।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: