किसी को छोड़ेंगे नहीं मोदी, फिर शुरू कर दी सर्जिकल स्ट्राइक, 300 फर्जी कंपनियों पर ED का छापा

modi-sarkar-ed-raid-300-fake-companies-in-16-state-on-1-april-2017
New Delhi, 1 April: नोटबंदी के बाद मोदी सरकार ने कालेधन के चोरों का नाम भी पता कर लिया है और उनका एड्रेस भी मालूम कर दिया था और आज से उनके ऊपर सर्जिकल स्ट्राइक भी शुरू कर दी है, आज प्रवर्तन निदेशायल (ED) ने 16 राज्यों की 300 फर्जी कंपनियों पर एक साथ छापेमारी की है। 

जानकारी के अनुसार इन कंपनियों पर हजारों करोड़ रुपये के फर्जी लेन-देन करने, कालेधन को सफ़ेद करने और हवाला कारोबार करने का शक है, जानकारी के अनुसार छापेमारी में ED को कई अहम सबूत मिले हैं। 

देश के सभी बड़े शहरों में छामेपरी की गयी है जैसे दिल्ली, चंडीगढ़, पटना, राची, बंगलौर, अहमदाबाद, सूरत आदि में छापेमारी की गयी है। 

मोदी सरकार का कहना है के कालेधन के खिलाफ कार्यवाही में किसी को बख्शा नहीं जाएगा। नोटबंदी के बाद सभी बैंक खातों पर नजर रखी गयी, इस बात के तथ्य जुटाए गए कि किस व्यक्ति ने अपने खाते में कितना धन जमा किया, पहले किस प्रकार से और कितना धन जमा करता था और नोटबंदी के बाद कितना धन जमा किया है, ऐसे लोगों से पूछताछ की गयी, उन लोगों ने सब कुछ उगलना शुरू कर दिया है, कालेधन को सफ़ेद करने के लगी कंपनियों का पर्दाफाश हो गया, सभी जानकारियों इकट्ठी करने के बाद मोदी सरकार ने ED को फर्जी कंपनियों पर छापा मारने का आदेश दे दिया, कुछ दिनों में बड़े बड़े ख़बरें आने वाली हैं क्योंकि अब बड़ी बड़ी मछलियों के नाम सामने आयेंगे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: