MCD Election में हमारी लड़ाई कांग्रेस से है, AAP तो तीसरे या चौथे स्थान पर रहेगी: विजय गोयल

BJP leader Viay Goel said our fight against congress in MCD Election 2017. AAP will on on third or forth place
mcd-election-2017

नई दिल्ली: बीजेपी राज्य सभा सांसद और केंद्रीय खेल मंत्री विजय गोयल ने कहा है कि अगर कांग्रेस और आप को मौका मिलेगा तो ये दोनों भ्रष्टाचारी पार्टियाँ सत्ता के लालच में MCD यानी दिल्ली नगर निगम में हाथ मिला लेंगी. उन्होंने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी लड़ाई में है ही नहीं, बीजेपी की लड़ाई कांग्रेस के साथ है, AAP तीसरे स्थान पर आएगी, अगर कोई तीसरी पार्टी होती तो AAP चौथे स्थान पर आएगी.

विजय गोयल ने यह भी कहा कि केंद्र में BJP की सरकार है, दिल्ली में AAP की सरकार है अब अगर MCD में कोई तीसरी पार्टी यानी कांग्रेस की सरकार बन गयी तो जनता को परेशानी होगी, इसलिए विकास का एक ही रास्ता है और वह बीजेपी है. उन्होंने कांग्रेस और AAP को चोर चोर मौसेरे भाई बताया.
दिल्ली में 24 अप्रैल को चुनाव होने हैं और सभी पार्टियाँ MCD में सरकार बनाने के लिए जी जान से जुटी हैं, बीजेपी के लिए MCD चुनाव जीतना नाक का सवाल है तो AAP के लिए उनके कार्यों का जनमत संग्रह है, कांग्रेस भी दिल्ली में फिर से खड़ी होने के लिए पूरी ताकत लगाकर चुनाव लड़ रही है और आज कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के साथ अजय माकन ने राजौरी गार्डन में रोड शो भी किया है.

जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली MCD में इस वक्त बीजेपी की सरकार है, दिल्ली वालों ने पांच साल पहले MCD में BJP की सरकार तो बना दी लेकिन बीजेपी का दुर्भाग्य था कि पांच साल पहले दिल्ली में कांग्रेस की सरकार थी और दो साल से आम आदमी पार्टी की सरकार है, पहले कांग्रेस MCD को फंड के लिए तड़पाती थी तो अब आम आदमी पार्टी की सरकार MCD को फंड के लिए तडपा रही है, ऐसा इसलिए क्योंकि अगर MCD को उचित फंड दिया जाएगा तो MCD में बैठी BJP सरकार विकास कार्य कराएगी और उसका क्रेडिट बीजेपी को मिलेगा, बीजेपी को विकास का क्रेडिट ना मिले इसके लिए पांच साल पहले कांग्रेस ने MCD को फंड के लिए तड़पाया और अब केजरीवाल MCD को फंड के लिए तडपा रहे हैं.

बीजेपी ने यह चुनाव जीतने के लिए पूरी ताकत लगा दी है क्योंकि उन्हें पता है कि अगर MCD में बीजेपी की जीत हुई तो तीन साल बाद केजरीवाल की दिल्ली सरकार में वापसी मुश्किल है, अगर तीन साल बाद बीजेपी की सरकार बन गयी तो दिल्ली का मनचाहा विकास करा सकते हैं, लेकिन बीजेपी को यह भी शक है कि इस चुनाव में अन्दर ही अन्दर AAP और कांग्रेस में डील चल रही है, दोनों पार्टियाँ 2013 की तरह फिर से हाथ मिला सकती हैं इसलिए विजय गोयल ने दिल्ली वालों को आगाह करते हुए कहा है कि दोनों पार्टियों से बचकर रहें क्योंकि सत्ता का लालच में आप और कांग्रेस फिर से हाथ मिला सकती हैं.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: