सुब्रमनियम स्वामी बोले 'Kejriwal is a Universal Fraud', अब हर चुनाव में उसका यही होगा हाल

Bharatiya Janata Party mp Subramanian Swamy says Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal is a universal fraud, who will be thrashed in all elections as the people feel betrayed.
kejriwal-is-a-universal-fraud-says-subramanian-swamy
New Delhi: बीजेपी के दिग्गज सांसद सुब्रमनियम स्वामी में राजौरी गार्डन में AAP की करारी हार और जमानत जब्त होने पर कहा है कि यह इन नतीजों से पता चलता है कि दिल्ली की जनता को पता चल चुका है कि केजरीवाल विश्वास का सबसे बड़ा फ्रॉड है, Kejriwal is a Universal Fraud. उन्होंने कहा कि अब जितने भी चुनाव होंगे केजरीवाल और उसकी पार्टी का यही हाल होगा.

स्वामी ने कहा कि अब लोग AAP की असलियत समझ चुके हैं, लोगों के साथ धोखा हुआ है इसलिए अब लोग AAP को सबक सिखा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता ने जिस उत्साह के साथ AAP को वोट दिया था, लोगों की उम्मीद टूट गयी, अब उन्हें धोखे का अहसास हो रहा है, अब आप हर जगह से भगाई जाएगी, उन्हें पंजाब से भी भगाया गया, गोवा से भी भगाया गया, अब दिल्ली से भी भगाए जा रहे हैं.

जानकारी के लिए बता दें की दिल्ली के राजौरी गार्डन उपचुनाव में कुल 78,091 वोट पड़े जिसमें बीजेपी प्रत्याशी मनिंदर सिंह सिरसा को 40,602 वोट, चंदेला को 25,950 और आप के हरजीत सिंह को 10,243 वोट हासिल हुए हैं। बीजेपी ने कांग्रेस प्रत्याशी को करीब 14 हजार वोटों से हराया, AAP पार्टी की जमानत जब्त हो गयी.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

India

Post A Comment:

0 comments: