हिन्दू महासभा की अपील, तीन तलाक से परेशान मुस्लिम महिलाएं करा लें धर्म-परिवर्तन, बन जाएँ हिन्दू

Hindu Mahasabha appeal muslim women who victim of triple talaq to convert in hindu
hindu-mahasabha-appeal-3-talaq-victim-muslim-women-become-hindu

आगरा: मुस्लिम महिलाओं के लिए ट्रिपल तलाक किसी नरक से कम नहीं है क्योंकि उन्हें अपने पतियों से दोबारा शादी करने के लिए हलाला से गुजरना पड़ता है, जिसका मतलब है किसी दूसरे व्यक्ति से शादी करना, उसके साथ सेक्स करना और उससे तलाक लेकर दोबारा पहले वाले पति से शादी करना, यह प्रथा महिलाओं की जिन्दगी को नरक बना देती है लेकिन अब तीन तलाक के खिलाफ जबरजस्त माहौल बन रहा है, मुस्लिम महिलायें लगातार सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटा रही हैं और तीन तलाक को ख़त्म करने की मांग कर रही हैं.

अब हिन्दू महासभा में मुस्लिम महिलाओं के समर्थन में उतर आयी है, आज हिन्दू महासभा की महासचिव पूजा शकुन पाण्डेय ने मुस्लिम महिलाओं से अपील की है कि अगर वे तीन तलाक और हलाला से परेशान हैं और न्याय नहीं मिल रहा है तो हिन्दू धर्म अपना लें, हम उन्हें न्याय के साथ मान सम्मान भी दिलाएंगे.

पूजा ने मुस्लिम नारी उत्थान यज्ञ की समाप्ति के मौके पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए यह बात कहीं, उन्होंने इस यज्ञ में तीन तलाक से लड़ने की प्रतिज्ञा ली, उन्होंने कहा कि तीन तलाक की शिकार महिलाओं को वह अपनी बेटी समझेंगी और उन्हें न्याय दिलाएंगी.

पूजा ने कहा कि हिन्दू बनने के बाद वह सभी महिलाओं की दोबारा हिन्दुओं से शादी भी कराएंगी और अपनी बेटी मानते हुए खुद उनका कन्यादान करेंगी.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: