चुनाव आयोग ने केजरीवाल को EVM छेड़ने के लिए बुलाया, अब छेड़कर देना होगा सबूत, वर्ना गए काम से

chunav-ayog-kejriwal-evm

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने कल कहा था कि चुनाव आयोग उन्हें EVM दे दे तो वह 72 घंटे में सबूत दे देंगे कि EVM से छेड़छाड़ की गयी है और छेड़छाड़ की गयी EVM से ही उत्तर प्रदेश चुनाव में बीजेपी की जीत हुई है.

चुनाव आयोग किसी भी सूरत में मानने को राजी नहीं है कि पांच राज्यों के चुनावों में EVM से छेड़छाड़ की गयी है इसलिए चुनाव आयोग ने केजरीवाल की चुनौती को स्वीकार कर लिया और उन्हें EVM से छेड़छाड़ करने के लिए बुला लिया है.

चुनाव आयोग ने EVM को छेड़ने के लिए केजरीवाल को कहा है कि आप अपने साथ किसी भी विशेषज्ञ, वैज्ञानिक या टेक्निकल व्यक्ति को ला सकते हैं, आपको हमारे सामने EVM को छेड़कर दिखाना होगा., चुनाव आयोग ने अन्य राजनीतिक पार्टियों को भी आमंत्रित किया है.

चुनाव आयोग ने कहा है कि ठीक इसी तरह से 2009 चुनाव में भी कुछ लोगों ने यही आरोप लगाया था और हमने उन्हें EVM को छेड़ने के लिए बुलाया था लेकिन कोई भी EVM को छेड़ नहीं पाया और खाली हाथ लौट गया.

अब केजरीवाल और उनके साथियों को EVM को छेड़कर दिखाना होगा, अगर उन्होंने EVM को छेड़ दिया तो बच जाएंगे, अगर नहीं छेड़ पाए तो उनपर और उनकी पार्टी पर बड़ी कार्यवाही हो सकती है.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: