आज 37 वर्ष की हो गयी BJP, स्थापना दिवस पर AMIT SHAH ने PM MODI को खिलाया लड्डू

bjp sthapana diwas today 6 april news in hindi. amit shah eat pm modi laddu at bjp headquarter in new delhi. bjp become 37 year old
bjp-sthapana-diwas
New Delhi: आज 6 अप्रैल है और भारत और विश्व की सबसे बड़ी पार्टी BJP का स्थापना दिवस है। बीजेपी के स्थापना दिवस पर आज बीजेपी के सभी बड़े नेता दिल्ली में बीजेपी के मुख्य कार्यालय पर इकठ्ठे हुए और पंडित दीन दयाल उपाध्याय को श्रन्धांजलि दी, पंडित दीन दयाल उपाध्याय ने ही आज के दिन बीजेपी पार्टी की स्थापना की थी। इस मौके पर अमित शाह ने प्रधानमंत्री मोदी का लड्डू खिलाकर मुंह मीठा किया। 

इस अवसर पर पार्टी के वरिष्ठ नेता और केन्द्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने कहा कि आज का दिन पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए बहुत महत्वपूर्ण दिन है, आज भारतीय जनता पार्टी का स्थापना दिवस है, आज हमारी पार्टी 37 साल की हो गयी है और इस यात्रा में यह पार्टी नेशनलिस्ट पार्टी से नेशनल पार्टी बन गयी है और कॉमन मैन की भी पार्टी है। 

वेंकैया नायडू ने कहा कि कार्यकर्ताओं की संख्या के मामले में आज बीजेपी 11 करोड़ सदस्यों के साथ दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बन गयी है, हम भारत की सबसे बड़ी पार्टी हैं, लोकसभा और राज्य सभा में हमारे पास 353 सांसद हैं, अब तक हमारी पार्टी से 1385 सांसद बन चुके हैं, 15 राज्यों में हमारी सरकार है, देश के 69 फ़ीसदी भूमि और 59 फ़ीसदी जनता के लिए हमारी सरकारें काम कर रही हैं।

वेंकैया नायडू ने यह भी कहा कि हाल ही में पांच राज्यों में से 4 में बीजेपी की सरकार बनी है तो हमारे लिए लैंडमार्क है, लोगों ने 2014 में भी बीजेपी और NDA को वोट दिया था और आज भी बीजेपी को ही वोट दे रहे हैं जो साबित करता है कि प्रधानमंत्री मोदी जनता से किये गए वादे को पूरा कर रहे हैं और जनता की सेवा कर रहे हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

India

Post A Comment:

0 comments: