लखनऊ में ISIS आतंकी सैफुल के शिकार को तैयार है UP पुलिस, चरों तरफ से घेरा

up-police-ats-to-encounter-isis-terrorist-saifulla-in-haji-colony
लखनऊ: उत्तर प्रदेश पुलिस अपने पहले ISIS आतंकी के शिकार को पूरी तरह से तैयार है, बंदूकें तन चुकी हैं, पुलिस ने आतंकी के घर को चारों तरफ से घेर रखा है, अन्दर आतंकी भरी पिस्तौल के साथ अपनी मौत का इन्तजार कर रहा है। यह भी जानकारी आ रही है कि पुलिस आतंकी को जिन्दा पकड़ना चाहती है लेकिन अगर आतंकी ने कोई भी चालाकी की या गोलियां चलाई तो पुलिस भी उसे ठोंकने में कोई संकोच नहीं करेगी। 

जानकारी के अनुसार ISIS का संदिग्ध आतंकी सैफुल आज हुए भोपाल ट्रेन हादसे में भी शामिल है, उसके चार साथी पहले ही पकडे जा चुके हैं, उन्होंने ने ही इस आतंकी के बारे में बताया था, मध्य प्रदेश पुलिस ने तुरंत इसकी सूचन यूपी पुलिस को दी और ATS ने ठाकुरगंज स्थित आतंकी के घर को चारों तरफ से घेर लिया। 

आतंकी सैफुल्ला लखनऊ की हाजी कॉलोनी का रहने वाला बताया जा रहा है, फिलहाल उसके भाई से बातचीत करके उसका सरेंडर कराने की कोशिश की जा रही है, अब देखना यह है कि आतंकी खुद को सरेंडर करता है या ऊपर जाने का रास्ता चुनता है। यह भी जानकारी आ रही है कि आतंकी अन्दर से रुक रुक कर गोलीबारी कर रहा है, पुलिस ने भी चिली बम का इस्तेमाल किया है। हो सकता है कि आतंकी चिली बम से ही मर जाए।

इस एनकाउंटर पर गृह मंत्रालय ने भी अपनी नजरें जमा रखा हैं और घटनास्थल पर कमांडो भी भेज रहे हैं, अगर जरूरत पड़ी तो कमांडों अन्दर जाकर आतंकी को ठोंक डालेंगे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: