20 दिन से रेपिस्ट मंत्री गायब हैं, कहाँ है अखिलेश की 100 नंबर वाली पुलिस: श्रीकांत शर्मा

Srinakt Sharma news in hindi. Akhilesh sarkar 100 number police exposed. gayatri prasad prajapati news in hindi
shrikant-sharma-said-akhilesh-exposed-over-100-number-police
लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर बीजेपी के प्रवक्ता श्रीकान्त शर्मा ने करारा हमला बोला है, उन्होंने कहा कि अखिलेश अपनी हर चुनावी रैली में कहते हैं कि उनकी सरकार ने 100 नंबर सर्विस शुरू की है जिसपर फोन करने पर पुलिस घर पर पहुँच जाती है और अपराधियों को पकड़ लेती है।

श्रीकांत शर्मा ने कहा कि अखिलेश सरकार का दावा उनके ही एक मंत्री से गलत साबित कर दिया है क्योंकि उन पर रेप का आरोप है और वे 22 दिनों से फरार हैं, ना ही अखिलेश को उनकी खबर है और ना ही उनकी पुलिस को। आखिर कहाँ गयी अखिलेश की 100 नंबर वाली पुलिस, क्या ऐसे ही इनकी पुलिस काम करती है।

जानकारी के लिए बता दें कि सपा सरकार में खनन मंत्री और अमेठी से विधायक गायत्री प्रसाद प्रजापति पर एक महिला ने गैंगरेप का आरोप लगाया है, महिला ने यह भी आरोप लगाया है कि गायत्री ने नौकरी का लालच देकर उसका और उसकी बेटी दोनों का यौन शोषण किया है। महिला ने पहले पुलिस में शिकायत करनी चाही लेकिन पुलिस ने उसकी शिकायत नहीं सुनी, उसके बाद महिला ने सुप्रीम कोर्ट में अपील की, सुप्रीम कोर्ट ने उसके बाद गायत्री प्रसाद पर FIR दर्ज करने का आदेश दिया।

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भी उत्तर प्रदेश पुलिस ने गायत्री प्रसाद प्रजापति को गिरफ्तार नहीं किया, उन्होने खुलेआम अमेठी में चुनाव प्रचार किया और उनका प्रचार करने के लिए स्वयं अखिलेश यादव ने रैली की। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: