महारोड शो के बाद कार्यकर्ताओं से बोले MODI, आपने तो कल का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया, कमाल कर दिया

PM Narendra Modi raod show in Varanasi, varanasi hindi samachar, up election news
pm-narendra-modi-road-show-in-varanasi-hindi-samachar
वाराणसी 5 मार्च: आज प्रधानमंत्री मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रिकॉर्ड तोड़ रोड शो किया, उनके रोड शो में भारी जनसैलाब उमड़ा, पूरा वाराणसी उन्हें देखें के लिए सड़कों पर निकल आया और उनपर जमकर फूल बरसाए, कार्यकर्ताओं ने बहुत मेहनत की और मोदी मोदी के जमकर नारे लगाए, पूरा माहौल मोदीमय बना दिया। 

रोड शो के बाद मोदी ने जनसभा को संबोधित किया, उन्होने कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करते हुए कहा - आपने तो कमाल कर दिया, कल का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया, उन्होंने कहा कि मुझे इतना प्यार देने के लिए मैं बनारस के लोगों का जितना भी धन्यवाद करूँ कम पड़ जाएगा। 

मोदी ने कहा कि आपका प्यार और आपका आशीर्वाद मुझे आपकी सेवा करने के लिए बहुत बड़ी ताकत देता है, मैं आप लोगों के लिए जितना भी करूँ वह कम होगा। आपकी दी हुई ये शक्ति, आपके आशीर्वाद मुझे काशी की, पूर्वांचल की, उत्तर प्रदेश की और हिंदुस्तान की सेवा करने की अद्भुद ताकत दे रहे हैं और मैं इसके लिए आपका बहुत बहुत आभार व्यक्त करता हूँ। 

मोदी ने कहा कि ऐसा जनसैलाब मैंने कभी नहीं देखा, यात्राएं निकालने का भी और यात्रा में शरीक होने का भी मुझे बहुत सौभाग्य मिला है लेकिन इतना जनसैलाब मैंने कभी नहीं देखा। मैं एक बार कश्मीर से कन्याकुमारी की यात्रा लेकर चला था, डॉक्टर मुरली मनोहर जोशी का नेतृत्व कर रहे थे, उसके बाद भी मुझे कई यात्राओं में नेतृत्व करने का मौका मिला लेकिन आज काशीवासियों के दर्शन करना का जो दृश्य था, ऐसा दृश्य मैंने जीवन में कभी नहीं देखा और ना ही कभी अनुभव किया।

काशी को बनाऊंगा सपनो का शहर

मोदी ने कहा कि वाराणसी का कायाकल्प करना उनका सपना है, पिछली सरकारें बनारस के विकास को लेकर सिर्फ तिकड़म करती रही हैं और उनका उद्देश्य सिर्फ चुनाव जीतना रहा है। लेकिन इन तिकड़मों से बनारस का कुछ नहीं हो सका। बनारस के आधुनिकीकरण, इसके कायाकल्प की जरूरत है और मेरा सपना है कि बनारस को एक विश्वस्तरीय आधुनिक शहर में तब्दील कर दूं, जिस तरह से लोग मक्का देखने के लिए जाते हैं उसी तरह से काशी देखें के लिए आयें।"

मोदी ने कहा कि बनारस के लोग इस शहर को दुनिया की कल्पनाओं का शहर बनाया जा सकता है, इसके लिए सिर्फ अवरोधों को दूर करना होगा। यहाँ की सरकार बदलने के बाद मेरे रास्ते के अवरोध भी ख़त्म हो जाएंगे।

मोदी ने कहा, "बनारस कोई शहर नहीं है, बल्कि एक जीती जागती विरासत है। भारत के हर नागरिक को बनारस अपना शहर लगता है।"
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: