PM MODI का विशाल रोड शो देखकर मोदी शत्रुघ्न सिन्हा, मोदीजी हार के डर से निराश हो गए हैं

Shatrughan Sinha samachar in hindi. Taja news of Shatrughan Sinha. modi road show in varanasi
shatrughan-sinha-comment-on-modi-road-show-sign-of-desperation
वाराणसी: शत्रुघ्न सिन्हा भले ही भारतीय जनता पार्टी के सांसद हैं लेकिन आजकल वे नीतीश कुमार और लालू यादव के काफी करीब आ गए हैं शायद इसीलिए वे लालू और नीतीश की भाषा बोलते हैं, बीजेपी पर जब भी हमला करने का मौका मिलता है छोड़ते नहीं हैं, कभी नीतीश कुमार की तारीफ करते हैं, कभी केजरीवाल की तारीफ करते हैं और कभी नीतीश कुमार की तारीफ़ करते हैं। आज मोदी ने वाराणसी में भव्य रोड शो किया तो शत्रुघ्न सिन्हा ने उसपर भी कटाक्ष कर दिया। 

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा - मोदी के रोड शो पर मै इतना कहना चाहता हूँ कि ये किसी किसम की डिस्पेरेसन यानी निराशा का भी संकेत है, ये कैसा डिस्पेरेसन है। अगर आपको अपनी जीत पर विश्वास है, आपके पास स्टार प्रचारक हैं, जलेबी खाने वाले नेता हैं तो इतने ताम झाम का क्या मतलब है। 

इससे पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने इशारों इशारों में लिखा कि UP के लोगों ने समाजवादी पार्टी को वोट दिया है, उन्होने लिखा 'सबसे अच्छे लोगों ने स्थिर और प्रोग्रेसिव सरकार के लिए वोट किया है, यानी उत्तर प्रदेश में अगर सपा सरकार जाएगी तो राज्य अस्थिर हो जाएगा इसलिए लोगों ने सपा को वोट देकर राज्य की स्थिरता के लिए वोट दिया है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: