काशी में MODI का जबरजस्त रोड शो, नारे लगे रहे 'ट्विंकल ट्विंकल लिटल स्टार, मोदी भैया सुपरस्टार'

Varanasi Live hindi news. PM Narendra Modi road show. varansi hindi samachar, taja news in hindi
pm-narendra-modi-road-show-in-varanasi-news-in-hindi
वाराणसी: आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में जबरजस्त रोड शो कर रहे हैं, उन्होंने कल भी एक रोड शो किया था लेकिन वह आधिकारिक रूप से रोड शो नहीं था बल्कि वे रोड से गए थे लेकिन आज वे आधिकारिक रोड शो कर रहे हैं और जबरजस्त भीड़ है, आज ऐसा लग रहा है कि वाराणसी की पूरी जनता सड़कों पर उतर आयी है। 

वैसे तो कई नेता मोदी के रोड शो की आलोचना कर रहे हैं और इसे गैर-जरूरी बता रहे हैं लेकिन मोदी ने यह रोड शो इसलिए किया है क्योंकि वे काशी एक सांसद हैं और यहाँ की सभी सीटें जीतकर बीजेपी को देना चाहते हैं, अगर यहाँ से एक भी सीट रह गयी तो उनकी ताकत कम हो जाएगी इसलिए उन्होंने पूरी ताकत लगा दी है। 
PM-Narendra-Modi-Road-show-in-Varansi-5-March-2017
प्रधानमंत्री मोदी के रोड शो में कई तरह के नारे लग रहे हैं लेकिन सबसे आकर्षक नारा है 'ट्विंकल ट्विंकल लिटल स्टार, मोदी भैया सुपरस्टार', इसके अलावा मोदी मोदी, हर हर मोदी, घर घर मोदी और जय श्री राम, हर हर महादेव, वन्दे मातरम और भारत माता की जय के भी नारे लग रहे हैं।

वाकई आज मोदी सुपरस्टारों के सुपरस्टार लग रहे हैं, आज वाराणसी में उनका ही जलवा है, हर कोई उन्हें देख लेना चाहता है, लोग अपने अपन घर की छतों पर खड़े हो गयी हैं और अपने रिश्तेदारों को भी बुला लिया है, हर कोई मोदी का दीदार कर रहा है और लोग उनपर फूलों का वर्षा कर रहे है।

मोदी क रोड शो की सबसे खासियत यह भी है कि आज वे खुद लोगों पर फूल बरसा रहे थे, जो फूल उनपर बरस रहे थे और गाडी में भर रहे थे वही फूल उठाकर मोदी अपने साथ चल रहे लोगों पर बरसा रहे थे, ऐसा लग ही नहीं रहा था कि मोदी देश के सबसे बड़े नेता हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: