कांग्रेस प्रवक्ता बोले, संवित जी, राहुल और मोदी की डिबेट करा दो, मोदी के पसीने छुड़ा देंगे राहुल

samvit-patra-and-akhilesh-pratap-singh-debate

नई दिल्ली, 20 मार्च: उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने के बाद टीवी में जबरजस्त डिबेट चल रही है, कल आज तक न्यूज़ चैनल पर एक डिबेट में बीजेपी प्रवक्ता संवित पात्रा और कांग्रेसी प्रवक्ता अखिलेश प्रताप सिंह के बीच में तीखी बहस हो गयी, संवित पात्रा ने कहा ने कहा कि राहुल गाँधी की वजह से उत्तर प्रदेश में बीजेपी की जीत हुई है तो अखिलेश प्रताप सिंह भड़क गए। 

अखिलेश प्रताप सिंह ने कहा कि आप लोगों ने अभी राहुल गाँधी को देखा कहाँ है, आप मोदी और राहुल गाँधी की एक घंटे बहन करा दो, मोदी भी सभी मुद्दों पर बोले और राहुल गाँधी भी सभी मुद्दों पर बोलें, मैं दावे के साथ कह सकता हूँ कि राहुल गाँधी मोदी के पसीने छुड़ा देंगे। 

इसके बाद संवित पात्रा हंसने लगे, उन्होंने कहा कि अखिलेश जी आप क्या कह रहे हैं, अगर राहुल गाँधी आपकी बातों को सुन लेंगे तो आपको पार्टी से निकाल देंगे, आप राहुल गाँधी को कहाँ फंसा रहे हैं, आप उनकी मोदी से बहस करा रहे हैं।

दरअसल बात ये थी कि मशहूर लेखक चेतन भगत ने एक ट्वीट किया था कि जब तक विपक्ष में राहुल गाँधी जैसे विपक्षी नेता हैं तब तक भारतीय जनता पार्टी को यह अभिमान है और वह वाकई देश में कुछ भी कर सकती है क्योंकि वो जानती है कि देश में उसके खिलाफ कोई बड़ा प्रतिद्वंदी है ही नहीं।

इसके बाद कांग्रेसी प्रवक्ता अखिलेश प्रताप सिंह ने कहा चेतन भगत की सोच उन्हें मुबारक लेकिन जहाँ तक राहुल गाँधी की बात है, आप एक काम कीजिये, एक दिन आम एक दिन एक दो घंटे की बहस रख लीजिये, एक तरफ मोदी बैठे और दूसरी तरफ राहुल गाँधी, पता चल जाएगा कि व्यक्ति किसे कहते हैं, नेता किसे कहते हैं और कसके अन्दर दम है।

इसके बाद संवित पात्रा ने कहा - बाप रे, क्या कह रहे हैं आप, अगर राहुल गाँधी आपकी बात सुन लेंगे तो आपको निकाल देंगे, उन्होंने एक बार अंगरेजी में इंटरव्यू दिया था और क्या हाल हुआ था, राम राम राम। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: