आज दांव पर लगी है मोदी और अमित शाह की इज्जत

pm-narendra-modi-aur-amit-shah
नई दिल्ली, 20 मार्च: आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की इज्जत दांव पर लगी है, अगर आज इनकी इज्जत बचाई नहीं गयी तो पूरे देश में कोई भी इन दोनों नेताओं की बातों पर विश्वास नहीं करेगा और इन्हें पक्का जुमलेबाज बताया जाएगा। अब इन दोनों नेताओं की इज्जत उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ही बचा सकते हैं। 

उत्तर प्रदेश में बीजेपी की जीत सिर्फ मोदी की वजह से हुई है, हर आदमी ने केवल मोदी के नाम पर बीजेपी को वोट दिया था और कई लोग तो विधायकों का नाम भी नहीं जानते थे, वे बूथ में गए, EVM में कमल के निशान को ढूँढा, मोदी को याद करते हुए बटन दबा दिया। 

चनावी रैलियों में प्रधानमंत्री मोदी वादा करते थे कि जिस दिन नई सरकार बनी, वे उत्तर प्रदेश का सांसद होने का नाते पहली ही बैठक में लघु और सीमान्त किसानों का कर्जा माफ़ करवा देंगे। मोदी के अनुसार योगी सरकार पहला निर्णय किसानों की कर्जा माफी का लेगी। आज अगर योगी सरकार किसानों का कर्जा माफ़ नहीं करेगी तो मोदी की इज्जत गयी समझो। 

अमित शाह अपनी सभी चुनावी रैलियों में वादे करते थे कि जिस दिन बीजेपी सरकार शपथ लेगी उसी दिन रात के 12 बजे से पहले एक अध्याधेश लाकर प्रदेश के सभी यांत्रिक कत्लखानों को बंद करने का आदेश दे दिया जाएगा, अमित शाह के अनुसार यह अध्यादेश कल रात में 12 बजे से पहले ही पारित हो जाना चाहिए था लेकिन नहीं हुआ तो कोई बात नहीं, उन्हें एक दिन तो दिया जा सकता है और इतना तो चलता है लेकिन अगर आज भी बूचड़खानों को बंद करने का अध्यादेश पारित नहीं हुआ तो अमित शाह की इज्जत गयी समझो। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: