'कट्टप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा' से भी बड़ा सस्पेंस 'मुलायम ने मोदी के कान में क्या कहा'

pm-narendra-modi-and-mulayam-singh-image
लखनऊ, 20 मार्च: अब तक आपने सुना होगा सोशल मीडिया हर कोई यह जानने के लिए उत्सुक रहता था कि 'कट्टप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा' लेकिन अब यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि कल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शपथग्रहण समारोह में मुलायम सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी के कान में क्या कहा?

कल उत्तर प्रदेश में बीजेपी सरकार के शपथग्रहण समारोह में अखिलेश यादव और मुलायम सिंह भी आये थे, प्रधानमंत्री मोदी ने दोनों नेताओं के साथ गर्मजोशी से मुलाक़ात की, उन्होंने अखिलेश यादव की पीठ थपथपाई, उनके साथ हंसकर बात की, उनका हाथ पकडे रखा और बड़े प्यार से बात की, उस वक्त ऐसा लग ही नहीं रहा था कि ये नेता 15 दिन पहले एक दूसरे की ऐसी तैसी करते थे। 

मुलाकात के बाद मुलायम सिंह ने मोदी के कान में कुछ कहा, मोदी ने भी उनकी बात को ध्यान से सुना और सहमति में अपना सर हिलाया, इसके बाद दोनों नेता अपने अपने गंतव्य को चले गए लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फोटो वायरल हो गयी।

अब लोग यह जान्ने के लिए उत्सुक हैं कि आखिर मुलायम ने मोदी के कान में क्या कहा? 

कोई कह रहा है - मुलायम ने कहा कि 'बच्चे हैं गलतियाँ हो जाती हैं'
कोई कह रहा है - मुलायम ने अखिलेश यादव के लिए भी किसी मंत्रालय की मांग की क्योंकि अब कम से कम 15 साल तो उत्तर प्रदेश में बीजेपी सरकार रहेगी ही ऐसे में अखिलेश कब तक बेरोजगार रहेंगे
कोई कह रहा है - हमारे बच्चे में अभी इतनी समझ नहीं है, थोडा ध्यान रखना
कोई कह रहा है कि - हमारे पीछे CBI मत छोड़ना, कम से कम हमारा इतना अहसान मानना कि हमने कांग्रेस मुक्त भारत में आपका साथ दिया है 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: