जौनपुर की सड़कों पर यार संग साइकिल चला लें अखिलेश तो वे खुद नहीं देंगे सपा को वोट: PM MODI

PM Narendra Modi in Jaunpur Rally. Modi attack samajwadi party, akhilesh yadav in Jaunpur, jaunpur hindi samachar
pm-narendra-modi-attack-sapa-congress-akhilesh-in-jaunpur-rally
जौनपुर: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज जौनपुर में चुनावी रैली को संबोधित किया, उन्होंने कहा कि पांच चरणों के चुनाव में ही बीजेपी को बहुमत मिल चुका है और अब छठें और सातवें चरण में जनता को सिर्फ बोनस देना है ताकि सपा, बसपा और कांग्रेस पूरी तरह से साफ़ हो जाएं, मोदी ने आवाहन किया कि ये तीनों पार्टियाँ किसी भी कोने में ना रहने पायें ताकि राज्य के विकास में बाधा ना आये। मोदी ने कहा कि ऐसा बहुमत दीजिये ताकि पांच साल बाद आप मेरा हिसाब मांग सकें, मैं भी पांच साल बाद आपको अपने काम का हिसाब दे सकूँ। 

मोदी ने जौनपुर निवासियों से पूछा - क्या आपको 24 घंटे बिजली मिलती है, लोगों ने कहा नहीं। मोदी ने कहा कि आपने मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि 24 घंटे बिजली मिलती है, क्या आपकी आँखों में धूल झोंकने वालों पर भरोसा करेंगे। 

मोदी ने कहा कि भारत सरकार इन्हें कम पैसे में 24 घंटे बिजली देना चाहती है लेकिन ये सिर्फ सैफई में बिजली देना चाहते हैं, जौनपुर वालों के लिए इन्हें बिजली नहीं चाहिए, इनके चहेते लोगों के क्षेत्र में 24 घंटे बिजली आती है लेकिन आपको ये बिजली नहीं देते। 

मोदी ने कहा कि ये कहते हैं कि काम बोलता है, आप बताइये, काम बोलता है या कारनामा। ये कहते हैं कि मोदीजी अगर एक बार लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर सफ़र कर लें तो वे भी समाजवादी पार्टी को वोट देंगे, मैं इनसे कहता हूँ, अखिलेश जी, आप अपने नए यार को साइकिल पर बिठाकर खेतासराय से खुठान तक साईकिल चलाकर दिखा दो, आप भी सपा को वोट नहीं देंगे, आपने क्या करके रखा है, गाँव के लोगों का जीना मुस्किल कर दिया है।

मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश एक थाने थाने नहीं हैं बल्कि समाजवादी पार्टियों के दफ्तर हैं और यहाँ के जेल बाहुबलियों के लिए महल हैं लेकिन हम 11 मार्च के बाद थाने को थाना बनायेंगे और जेल को जेल बना देंगे, सारे बाहुबलियों को जो जेल में मौज कर रहे हैं हम इन्हें ठीक कर देंगे। इन लोगों की जुर्रत तो देखो, अगर कोई थानेदार इनके खिलाफ कार्यवाही करता है तो ये उसे भी उड़वा देते हैं। 11 मार्च के बाद इनका खेल ख़त्म हो जाएगा।

मोदी ने कहा कि मैंने भ्रष्टाचार ख़त्म करने के लिए नोटबंदी की तो सबको तकलीफ हो गयी, बुआ को भी तकलीफ, भतीजे को तकलीफ और भतीजे के नए यार को तकलीफ, जिन्होंने लूटा है उसे वापस लौटना ही पड़ेगा, मैंने इन्हें लूट के रुपये वापस बैंकों में जमा करने के लिए मजबूर कर दिया, अब इन्हें हिसाब देना पड़ेगा, मैंने पहले कहा था कि मैं चौकीदार के रूप में काम करूँगा और मैं इनकी अकल ठिकाने लगा दी।

मोदी ने कहा कि आपको 8 तारीख को मतदान करना है, मतदान करते वक्त ध्यान रखना, जिन लोगों ने 15 वर्षों में पाप किया है, उत्तर प्रदेश को तबाह किया है, आपको उनका 8 तारीख को पिंडदान करने का मौका मिला है इसलिए आप कमल और अपना दल, भारतीय समाज पार्टी के चुनाव निशान पर बटन दबाकर इनका पिंडदान करना है और इनकी छुट्टी कर देनी है, सपा, बसपा और कांग्रेस तीनों से मुक्ति ही यूपी के विकास का द्वार खोलेगी। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: