मोदी और उनके कट्टप्पा के लिए बुरी खबर, अंतिम समय में बाहुबली ने तेज दौड़ लगाकर जीत जी बाजी

Mau Election Result, Mahendra Rajbhar news, Mukhtar ansari win from mau, modi kattappa mahendra rajbhar lost from mau
mukhtar-ansari-win-election-from-mau-defeat-mahendra-rajbhar
मऊ, 12 मार्च: प्रधानमंत्री मोदी को बहुत उम्मीद थी कि उनका कट्टप्पा मऊ के बाहुबली का काम तमाम कर देगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ और मऊ के बाहुबली मुख्तार अंसारी ने अंतिम समय में तेज दौड़ लगाकर मोदी के कट्टप्पा को हराकर बाजी जीत ली।

मुख्तार अंसारी उत्तर प्रदेश के सबसे बड़े बाहुबली, गुंडे और अपराधी माने जाते हैं, वे जेल में बंद होते हुए भी हर बार चुनाव जीत लेते हैं, इस बार उन्होंने बहुजन समाज पार्टी से चुनाव लड़ा था, यहाँ पर भारतीय जनता पार्टी ने अपना उम्मीदवार खड़ा नहीं किया बल्कि उनकी सहयोगी पार्टी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी से महेंद्र राजभर को टिकेट दिया गया।

मोदी ने मऊ रैली में उन्हें अपना कट्टप्पा बताते हुए कहा कि ये बाहुबली का काम तमाम कर देगा क्योंकि इसकी छड़ी में बहुत ताकत है और यह 11 मार्च को दिख जाएगा, मोदी का सपना पूरा नहीं हो सका और मुख्तार अंसारी ने जेल में बैठे बैठे ही महेंद्र राजभर को चुनाव में हरा दिया और एक बार फिर से विधायक बन गया।

यह मुकाबला वाकई में बहुत कांटे का रहा, इससे पहले मुख़्तार अंसारी लाखों वोटों से चुनाव जीतते थे और उनके सामने किसी के खड़े होने की हिम्मत भी नहीं होती थी लेकिन इस बार मोदी लहर में महेंद्र राजभर ने उनके खिलाफ खड़े होने की हिम्मत की और मुख्तार अंसारी को कड़ी टक्कर दी लेकिन अंतिम समय में उन्हें 8698 वोटों से हार मिली।  वैसे अगर बीजेपी यहाँ से किसी कद्दावर नेता को टिकट देती तो 100 फ़ीसदी बीजेपी की जीत होती। 

किसे मिले कितने वोट
मुख्तार अंसारी (BSP) - 96793
महेंद्र राजभर (SBSP) - 88095
अतलाफ अंसारी (SP) - 72016

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: