मनोज तिवारी बोले, हम नहीं कहेंगे कि केजरीवाल ने दिल्ली को लूट लिया, दिल्ली वालों को रुला दिया

manoj-tiwari-delhi-municipal-election-2017-compaign
New Delhi, 31 March: भारतीय जनता पार्टी ने आज दिल्ली में MCD Election 2017 के लिए प्रचार अभियान की शुरुआत की, Manoj Tiwari  की अध्यक्षता में एक प्रेस कांफ्रेंस में बीजेपी की रणनीतियों के बारे में बताया गया, Manoj Tiwari ने कहा कि दिल्ली को नकारात्मकता का अखाड़ा बना दिया गया है, हर दिन निगेटिव बातें होती हैं, निगेटिव आरोप प्रत्यारोप होते हैं और दिल्ली की जनता समझ नहीं पाती की किसकी बातों में सच्चाई है और क्या हो रहा है। 

उन्होंने बताया कि मुझे अभी जानकारी मिली कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी सरकार ने 97 करोड़ रुपये लूट लिए, पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भराने वाले लोग कह रहे हैं कि उन 97 करोड़ रुपये में मेरा भी रूपया गया है और मुझे वापस मिलना चाहिए, एक ठेला वाला व्यक्ति बोल रहा है कि आम आदमी पार्टी और केजरीवाल ने जो 97 करोड़ रुपये अपने ऊपर खर्च किये हैं उसमें मेरा भी पैसा है और मुझे वापस मिलना चाहिए। 

Manoj Tiwari  ने कहा कि ये दो तीन बातें मेरे सामने आयी तो मैं भी हिल गया, मैंने सोचा कि क्या हम भी आम आदमी पार्टी की लूट को बताकर Negative Campaign शुरू करें तो मैंने कहा नहीं, दिल्ली वालों को पता चल चुका है कि कौन आदमी भ्रष्टाचार के आरोप में कितना डूबा हुआ है, और भी कई बातें सामने आ रही हैं, अभी अभी पता चला है कि अरविन्द केजरीवाल के सबसे करीबी मंत्री (सत्येन्द्र जैन) ने 200 बीघा जमीन खरीद लिया, वे हवाला कारोबार से पैसा लाए, पता नहीं कहाँ से कालाधन सफ़ेद किये और उसके बाद जमीन खरीद लिए लेकिन मीडिया वाले उस जमीन पर भी पहुँच गए और उस जमीन पर खड़े खड़े रिपोर्टिंग कर रहे हैं। हमने सोचा कि क्या हम इसको भी Campaign का हिस्सा बनाएं तो हमें फिर ऐसा लगा कि हमें निगेटिविटी से आगे चलना है, दिल्ली के जन जन को पता है, मीडिया के एक एक व्यक्ति को पता है कि केजरीवाल और उनके आदमियों ने दिल्ली को कितना लूटा है लेकिन हम उनकी लूट के बारे में ना बताकर Positive Campaign करेंगे। 

Manoj Tiwari ने कहा कि हम दिल्ली में हर घर तक जायेंगे, हर दरवाजा खटखटाएंगे, जो निराश बैठे हैं उन्हें उठाएंगे, उन्हें जगायेंगे, दौडायेंगे, दिल्ली वालों को कुछ लोगों ने (यानी केजरीवाल ने) रुलाने की कोशिश की है, हम दिल्ली को मुस्कराहट देंगे, इसी आधार पर हमारा Campaign तैयार किया गया है। 

मनोज तिवारी ने Campaign के लिए नारा भी दिया - नए चेहरे, नई ऊर्जा, नई उड़ान, दिल्ली मांगे कमल निशान। मनोज तिवारी ने कहा कि इस नारे में हमने कोई भी Nigative बात नहीं की है, हमने सिर्फ नरेन्द्र मोदी जी के कार्यों की चर्चा, और बीजेपी की पॉजिटिव सोच का जिक्र किया है। 

Manoj Tiwari
ने कहा कि हमारे नारे से श्पष्ट हो गया होगा कि चाहे दिल्ली को कितने प्रकार से लूटने की कोशिश की गयी होगी, दिल्ली से तमाम झूठे वादे किये गए होंगे लेकिन हमें अपना पोस्टर पॉजिटिव ही रखा है क्योंकि हमारी सोचा सकारात्मक है।

Manoj Tiwari ने Campaign के लिए गाना भी गाया है - 

भाजपा दिल में दिल में, भाजपा दिल्ली में 
दिल की सुनेंगे, भाजपा चुनेंगे, जीतेंगे जन-मन
मिलके चलेंगे, खिलके रहेंगे, मोदी कमल का रंग
भाजपा दिल में दिल में, भाजपा दिल्ली में
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: