ऑस्ट्रलियाई खिलाडी ने विराट कोहली के बारे में दिया खतरनाक बयान, सबके मुंह से निकला ‘हाय राम’

australian-player-ed-cown-want-to-kill-virat-kohli-stab-stump

New Delhi, 31 March: भारत के स्टार बल्लेबाज और युवाओं के दिन की धड़कन विराट कोहली भाग्यशाली हैं क्योंकि एक बार ऑस्ट्रलियाई खिलाड़ी Ed Covan के मन में उन्हें जान से मार डालने का ख्याल आया था, वे विराट कोहली के पेट में स्टम्प घुसेड़कर उन्हें मार डालना चाहते थे लेकिन अम्पायर के बीच बचाव करने के बाद उनका गुस्सा शांत हो गया और विराट कोहली की जान बच गयी, आज इस बात का खुलासा खुद Ed Cowan ने किया है। यह खबर सुनकर सभी भारतीयों के मुंह से हाय राम निकल रहा है, सभी सोच रहे हैं कि 'ये ऑस्ट्रेलियाई खिलाडी तो बहुत खतरनाक होते हैं, इनके अन्दर जान से मारने का ख्याल आता है। 

जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में विराट कोहली ने कहा था कि वह भविष्य के किसी भी ऑस्ट्रेलियाई खिलासी से दोस्ती नहीं करेंगे, इसके कुछ दिन बाद उन्होंने कहा था कि जिन ऑस्ट्रेलियाई खिलाडियों के साथ उन्होंने IPL खेला है उनके साथ दोस्ती जारी रहेगी।

विराट कोहली के बयान का ऑस्ट्रेलिया में काफी विरोध हुआ, ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने विराट कोहली के बार में खूब उल्टा सीधा छापा, अब ऑस्ट्रलियाई खिलाडी Ed Cowan ने इस विवाद को हवा देते हुए कहा है कि एक बाद ऑस्ट्रेलिया में मैच के दौरान उनके मन में ख्याल आया था कि Virat Kohli में पेट में स्टंप घुसेड़कर उन्हें मार डालूं, ऐसा इसलिए क्योंकि विराट कोहली ने उनपर पर्सनल कमेन्ट कर दिया था। हालाँकि इतने में अम्पायर ने भी विराट कोहली को हड़का दिया जिसकी वजह से Ed Cowan का गुस्सा शांत हो गया और विराट की जान बच गयी। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Sports

Post A Comment:

0 comments: