काम नहीं शिक्षा के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं केजरीवाल: मनोज तिवारी

manoj tiwari bole arvind kejriwal delhi me shiksha ke sath khilwad kar rahe hian news in hindi
manoj-tiwari-bole-kejriwal-shiksha-ke-sath-khilwad-kar-rahe-hain

New Delhi, 29 March: दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने दिल्ली में शिक्षा व्यवस्था पर निशाना साधते हुए कहा है कि केजरीवाल शिक्षा के क्षेत्र में काम नहीं बल्कि शिक्षा के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं, आज स्कूलों की स्थिति इतनी खराब है कि बच्चे सप्ताह भर पढ़ नहीं पाते हैं। 

मनोज तिवारी लोकसभा में राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी विज्ञान शिक्षा और अनुसंधान संस्थान (दूसरा संशोधन) विधेयक पर चर्चा के दौरान बोल रहे थे, उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली की जनता से झूठे वादे किये, 500 स्कूल और 20 कॉलेज खोलने की बात की लेकिन अभी तक जमीन के अधिग्रहण की शुरुआत तक नहीं की गयी। 

मनोज तिवारी ने यह भी कहा कि केजरीवाल सरकार शिक्षा के नाम पर विज्ञापनों में अंधाधुंध पैसा खर्च कर रही है लेकिन स्कूलों के मध्यान्ह भोजन में चूहे मिलते हैं जिसे खाकर बच्चे बीमार हो रहे हैं, इन सब चीजों को गंभीरता से लेने की जरूरत है। 

मनोज तिवारी ने यह भी कहा कि दिल्ली में शिक्षकों को वेतन नहीं मिल रहा है, केजरीवाल ने कॉन्ट्रैक्ट टीचर्स को नियमित करने का वादा किया था लेकिन अब अगर वे आवाज उठाते हैं तो उन्हें पद से हटाने की धमकी दी जाती है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: