बीवी का नाम लेकर फूट फूट कर रोने लगा पाकिस्तानी, आधे रास्ते से वापस लौटाई गयी फ्लाइट

Pakistan news in hindi. A man started crying in flight for his wife
pakistan-news-in-hindi

नई दिल्ली 31  मार्च: पाकिस्तान से एक फनी खबर आयी है, एक व्यक्ति को प्लेन में अपनी बीवी की इतनी याद आ गयी कि वह फूट फूट कर रोने लगा, लोग इतना परेशान हो गयी कि दुबई जा रहे प्लेन को आधे रास्ते से वापस पाकिस्तान लौटाना पड़ा और इसके लिए इमरजेंसी लैंडिंग भी करानी पड़ी।

खबर के अनुसार इरफ़ान हाकिम अली की नयी नयी शादी हुई थी, अपनी बीवी के पास ज्यादा समय भी नहीं बिता पाया था कि उसके परिवार वालों ने उसे नौकरी के लिए दुबई भेजने का कार्यक्रम तय कर दिया, इरफ़ान हाकिम अली आधे अधूरे मन से प्लेन में बैठा और दुबई के लिए उड़ गया।

इरफ़ान हाकिम अली शाहीन फ्लाइट से दुबई के लिए जा रहा था, अचानक बीच रास्ते में उसे अपनी नयी नवेली बीवी की याद आ गयी, इसके बाद वह दहाड़े मारकर और फूट फूट कर रोने लगा, उसे रोते देखकर फ्लाइट में बैठे लोग परेशान हो गए, कुछ लोगों ने उससे रोने का कारण पूछा तो उसने बताया कि उसकी बीवी मर गयी है।

इसके बाद फ्लाइट चालकों ने प्लेन वापस मोड़ने का निर्णय लिया, इसके लिए लाहौर में इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी, एयरपोर्ट अधिकारीयों ने इरफ़ान से पूछा कि आपकी बीवी कैसे मरी तो उसने बताया, मेरी बीवी मरी नहीं है, मेरी अभी नई नई शादी हुई है, मैं अपनी बीवी से बहुत प्यार करता हूँ, उसकी जुदाई का गम बर्दास्त नहीं हुआ इसलिए मैं फूट फूट कर रोने लगा।

बीवी से इतना प्यार देखकर एयरपोर्ट अधिकारियों ने उसके ऊपर कोई कार्यवाही नहीं की और उसे उसकी पत्नी के पास भेज दिया। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

International

Post A Comment:

0 comments: