मुलायम ने मोदी के कान में क्या कहा, हो गया खुलासा: पढ़ें

exposed-what-mulayam-told-in-modi-ear
नई दिल्ली, 21 मार्च: इस वक्त देशवासियों के लिए सबसे बड़ा सस्पेंस ये है कि आखिर मुलायम ने मोदी के कान में क्या कहा था, हर कोई इस सवाल का उत्तर जानने के लिए बेचैन है क्योंकि इस सवाल का उत्तर या तो प्रधानमंत्री मोदी बता सकते हैं या मुलायम सिंह बता सकते हैं, अब ना तो किसी में मोदी से यह सवाल करने की हिम्मत है और ना ही मुलायम में इसलिए लोगों ने सोचा कि शायद इस प्रश्न का उत्तर जीवनभर ना मिल पाए।

लेकिन देशवासियों को यह जानकार ख़ुशी हो सकती है कि इस बात का खुलासा होग गया है कि मुलायम सिंह ने मोदी के कान में क्या कहा था, सौभाग्य से उस वक्त कुछ बीजेपी नेता दोनों नेताओं के पास मौजूद थे, उन्होंने मुलायम की बात सुनली, जानकारी के लिए बता दें कि मोदी को मुलायम की बात सुनने में परेशानी हुए इसलिए उन्होने दोबारा से पूछ लिया, दूसरी बार मुलायम थोडा तेज बोले लेकिन उनकी बात को वहां खड़े कुछ नेताओं ने सुन लिया। 

उन नेताओं ने नाम ना छापने की शर्त पर बताया है कि दरअसल मुलायम सिंह अखिलेश के कैरियर को लेकर बहुत परेशान हैं क्योंकि बेटा आखिर बेटा होता है, मुलायम जानते हैं कि अब कम से कम 15 साल अखिलेश का नंबर नहीं आएगा और ऐसे में योगी ने अखिलेश के पीछे CBI दौड़ा दी तो उन्हें जेल भी जाना पड़ सकता है क्योंकि मोदी ने स्वयं एक रैली में कहा था कि वह यूपी में बीजेपी की सरकार बनने के बाद सपा सरकार का कच्चा चिटठा खुलवायेंगे और दोषियों को जेल भेजेंगे। 

मुलायम सिंह इसीलिए परेशान हैं, खबर आ रही है कि आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे में भी बड़ा घोटाला हुआ है जो अखिलेश की देख रेख में बना है, अगर इन सब घोटालों की जाँच हो गयी तो अखिलेश मुश्किल में पड़ जाएंगे इसके अलावा मुलायम ने एक बार योगी आदित्यनाथ को इतना परेशान कर दिया था कि वे संसद में फूट फूट कर रोने लगे और इस्तीफ़ा देने की बात करने लगे।

अब मुलायम सिंह जानते हैं कि योगी उस बात का बदला जरूर लेंगे, इसीलिए मुलायम सिंह अखिलेश को लेकर शपथग्रहण समारोह में गए, वहां ख़ुशी ख़ुशी सबसे मुलाक़ात की, दोस्ताना माहौल तैयार किया, हंसी मजाक किया और मौका पाकर मोदी के कान में कह दिया 'मेरे बेटे अखिलेश का ख्याल रखना, छोटी मोटी गलतियों को माफ़ कर देना'। मुलायम सिंह ने मोदी के कानों में एक पिता होने के नाते यह बात कही लेकिन कुछ बीजेपी नेताओं ने उनकी बात को सुन लिया।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: