दिग्गी बोले, मैं तो कन्हैया का फैन हो गया तो लोग बोले, चाचा तुम्हारी औकात ही यही बची है..?

digvijay-singh-become-fan-of-kanhaiya-kumar-samachar-in-hindi

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह वैसे तो बहुत बड़े बड़े पद पर बैठ चुके हैं, वे फुल टाइम मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री भी रह चुके हैं उसके बाद भी वे देश को टुकड़े टुकड़े करने के नारे लगाने वालों के फैन बन रहे हैं, आज उन्होने ट्विटर के माध्यम से बताया कि, कन्हैया कुमार में उसकी उम्र के लिहाज़ से अदभुत राजनैतिक सूझबूझ है। मैं उसका प्रशंसक बन चुका हूँ।
दरअसल कन्हैया कुमार ने एक कार्यक्रम में आरएसएस की तुलना ISIS से कर दी है, उसनें कहा है कि दोनों संगठनों की विचारधारा एक है, आरएसएस लोगों पर अपनी छाप छोड़ने के लिए जमीनी स्तर पर बहुत काम करता है, स्कूल चलाता है, आदिवासियों की सेवा करता है, कई करह के अन्य प्रोग्राम करता है और धीरे धीरे लोगों पर अपने हिंदुत्व की विचारधारा थोप देता है साथ ही ISIS के नाम से उन्हें डराकर लाठी चलाना सिखाता है, कन्हैया कुमार ने और भी कई बातें कही हैं जिसे सुनकर दिग्विजय सिंह उसके फैन हो गए, जब दिग्विजय सिंह ने ये ट्वीट किया तो ट्विटर पर उनकी जमकर ऐसी तैसी हुई, लोगों ने उनके खिलाफ जमकर ट्वीट किये। 

देखा आपने, किस तरह से लोगों ने दिग्विजय सिंह की ऐसी तैसी कर दी, कांग्रेस शायद इसी वजह से पूरे देश से साफ़ होती जा रही है, इनके नेताओं को पता ही नहीं है कि किसका फैन बनना चाहिए, किसकी तारीफ करनी चाहिए, किसका साथ देना चाहिए, पिछले साल JNU में राहुल गाँधी कन्हैया के साथ खड़े हुए थे और उसे अपने पास बुलाकर उसे अपने साथ मिला लिया था तब से कांग्रेस कई जगह चुनाव हार गयी, कई राज्यों से कांग्रेस साफ़ हो गयी, उत्तर प्रदेश में अपने दम पर चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं हुई और सपा को 298 सीटें देनी पड़ीं। पांच राज्यों के चुनाव में कांग्रेस की हालत खराब है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: