उत्तर प्रदेश की जनता ने मन में ठान लिया है इस बार ‘कमल का बटन’ ही दबाना है: राजनाथ सिंह

rajnath-singh-press-conference-in-lucknow-in-hindi
rajnath-singh-press-conference-in-lucknow-in-hindi
Lucknow, 10 Feb: केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने आज लखनऊ में एक प्रेस कांफ्रेंस किया, उन्होंने बताया कि अब तक वे उत्तर प्रदेश में प्रथम चरण की 23 जनसभाओं को संबोधित कर चुके हैं, इसके अलावा दूसरे राज्यों को मिलकर 35 सार्वजनिक सभाओं को संबोधित कर चुके हैं। 

उन्होंने कहा कि - उत्तर प्रदेश के बारे में मै यह बात विश्वास के साथ कह सकता हूँ कि यहाँ की जनता ने इस बार भारतीय जनता पार्टी को एक शसक्त विकल्प मान लिया है, जनता के मूंड को देखकर हर कोई इस नतीजे पर पहुँच सकता है कि भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश में सिर्फ स्पस्ट बहुमत नहीं बल्कि पूर्व बहुमत हासिल करने जा रही है।

उन्होंने बताया कि यूपी की जनता का बीजेपी की तरफ आकर्षित होने का कारण यह सुशासन और विकास जो सिर्फ बीजेपी ही दे सकती है, आप चाहे हमारी राज्य सरकारों को देखिये या केंद्र की ढाई वर्ष की सरकार, हमें सुशासन के अलावा विकास भी दिया है। उत्तर प्रदेश के सुशासन और विकास कहीं नहीं है। जनता ने सभी सरकारों के परफोर्मेंस को नजदीक से देखा है, सभी पार्टियों में सिर्फ बीजेपी ही सुशासन और विकास देती है।

उन्होंने बताया कि NCRB के रिपोर्ट के अनुसार उत्तर प्रदेश में प्रतिदिन 13 हत्यायें होती हैं, लूट की 11 घटनाएं होती हैं, बलात्कार की 9 घटनाएं होती हैं, सबसे अधिक अपराध दर उत्तर प्रदेश में ही है। यह हम नहीं बल्कि NCRB की रिपोर्ट कहती है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: