मुलायम के बेटे ने ‘बाबा चारबाग’ के कथन को सच साबित किया, कर्ज लेकर खरीदी साढ़े पांच करोड़ की कार

prateek-yadav-buy-lamborghini-car-in-5-crore-from-lone
prateek-yadav-buy-lamborghini-car-in-5-crore-from-lone
Lucknow, 10 Feb: दो दिन पहले प्रधानमंत्री मोदी ने लोकसभा में विपक्ष पर तीखा प्रहार करते हुए कहा था इस दुनिया में दो तरह के लोग होते हैं एक तो वे हैं जो पहले मेहनत करके पैसे कमाते हैं और उसके बाद खाते हैं और दूसरे वे हैं जो बाबा चारबाग के मंत्र पर अपना जीवन जीते हैं और कांग्रेस और सपा भी बाबा चारबाग के अनुसार ही जीवन जीते हैं, सरकार चलाते हैं। 

उन्होंने बाबा चारबाग का वह फार्मूला भी बताया था - 
चार बाग़ कहते थे - जब तक जियो मौज करो, चिंता किस बात की, कर्ज करो और घी पियो।

मुलायम सिंह के पहली पत्नी से प्राप्त बेटे प्रतीक यादव भी बाबा चारबाग के अनुसार ही जीवन जीते हैं, उन्होंने कर्ज लेकर साढ़े पांच करोड़ में लम्बोर्गिनी कार खरीदी है, उनका कहना है कि यह कार खरीदना उनका सपना था, उन्होंने अपने सपने को पूरा करने के लिए लोन लिया और फटाफट कार खरीद ली। 

अब आप समझ सकते हैं कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार है, मुलायम और अखिलेश का राज है, खजाने पर भी इनका ही राज है, घर परिवार के सभी सदस्य विधायक, सांसद और अन्य सरकारी पदों पर है, प्रतीक यादव को पांच करोड़ के बजाय 10 करोड़ भी लोन मिल सकता है, इन्होने कार खरीदने के लिए मेहनत नहीं की, बल्कि लोन लिया। ये तो कार का मामला सामने आया है अभी और खुलासा हो सकता है कि ये लोग कर्ज लेकर क्या क्या पी रहे हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: