माँ-बेटे ने नहीं की MODI का सामना करने की गलती, खडगे को शेर की मांद में अकेला छोड़कर हो गए फरार

rahul-sonia-gandhi-absent-during-modi-reply-in-loksabha
rahul-sonia-gandhi-absent-during-modi-reply-in-loksabha
New Delhi, 8 Feb: कल प्रधानमंत्री मोदी ने लोकसभा में कांग्रेस के हमले का जवाब दिया लेकिन इस बात पर आश्चर्य व्यक्त किया गया कि माँ-बेटे यानी राहुल गाँधी और सोनिया गाँधी दोनों ही लोकसभा से अनुपस्थित रहे और खडगे को शेर की मांद में अकेला छोड़कर फरार हो गए और बेचारे खडगे को ही मोदी के सभी वार झलने पड़े, जानकारी के लिए बता दें कि जब कल खडगे ने लोकसभा में भाषण दिया था और मोदी पर हमला किया था तो सोनिया गाँधी भी लोकसभा में मौजूद थीं लेकिन आज सोनिया गाँधी और उनके सुपुत्र राहुल गाँधी ने भी लोकसभा में मोदी का सामना करने की गलती नहीं की। 

अगर आपको ध्यान हो तो राहुल गाँधी ने कुछ दिनों पहले कहा था कि जब वे संसद में बोलेंगे तो भूकंप आ जाएगा और मोदी जी वहां बैठ भी नहीं पाएंगे लेकिन हुआ उसका उल्टा। मोदी तीन दिनों तक लोकसभा में बैठे रहे और राहुल गाँधी के संसद में बोलने और भूकंप लाने का इन्तजार करते रहे लेकिन राहुल गाँधी एक भी दिन लोकसभा में नहीं दिखे, सोनिया गाँधी कांग्रेस सांसदों के भाषण के दौरान तो लोकसभा में मौजूद रहीं लेकिन जैसे ही मोदी की बारी आयी, उन्होंने समझ लिया कि मोदी पता नहीं क्या क्या बोलेगा, पता नहीं हमारी क्या दुर्गति कर दे इसलिए लोकसभा में ना जाना ही बेहतर है। 

वैसे अच्छा हुआ कि माँ बेटे लोकसभा में नहीं आये वरना मोदी की बात सुनकर उन्हें टेंशन हो जाती और एक दो हप्ते नींद ना आती, मोदी ने नोटबंदी पर कांग्रेस को इतना धोया कि कांग्रेसी बौखला गए और उठकर भागने लगे। मोदी ने ईंट का जवाब पत्थर से दिया। देखें VIDEO.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: