बहुत काम करते हैं मोदी, हम और अखिलेश उनकी मदद करेंगे, उनकी थकान थोड़ी कम करेंगे: राहुल गाँधी

Rahul Gandhi bole, ham aur akhilesh modi ki madad karenge, unki thakan thodi km karenge
rahul-akhilesh-help-modi
झाँसी, 19 फ़रवरी: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने झाँसी में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ चुनावी रैली को संबोधित किया, राहुल गाँधी ने पहले तो नोटबंदी के लिए प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला, उनसे ढाई साल का हिसाब भी माँगा लेकिन भाषण के अंत में उन्होने आश्चर्यजनक बात बोल दी जिसके बाद ऐसा लगा कि वे भी मान चुके हैं कि यूपी में बीजेपी की ही जीत होने वाली है। 

उन्होंने कहा कि ये मेरा सुझाव है कि अखिलेश और मैं मोदीजी की मदद करेंगे, अब मैं आपको बताता हूँ कैसे, मोदीजी सब कुछ अपने आप करते हैं, अमेरिका जाते हैं तो सुषमा जी को नहीं ले जाते हैं, अकेले जाकर ओबामा के साथ मुलाकात करते हैं, उत्तर प्रदेश आते हैं तो उनके नेता साथ नहीं आते हैं और वे प्लेन में अकेले ही आते हैं, नोटबंदी की तो बिना किसी से पूछे किया। अब आप बताइये, एक व्यक्ति अगर इतनी चीजें कर रहा है तो उसे थकान तो होगी ही, उसे थोड़ी थकान तो होगी ना, तो हम क्या करेंगे, हम उत्तर प्रदेश में अखिलेश को फिर से मुख्यमंत्री बनाएंगे और मोदीजी की थकाना थोड़ी कम करेंगे और फिर 2019 के बाद मोदीजी फुल टाइम आराम कर सकेंगे। 100 परसेंट रिलैक्स।

राहुल ने कहा कि जब मोदी को 100 परसेंट रिलैक्स मिले जाएगा तो वे जितना अमेरिका, जापान और अन्य देशों का जितना भी दौरा करना चाहें सब कर पाएंगे।

अब आप सोच रहे होंगे कि राहुल गाँधी ने ये बयान दिया क्यों, राहुल ने ये बात इसलिए कही है क्योंकि अब उन्हें भी लग रहा है कि यूपी में बीजेपी की जीत पक्की है इसलिए अगर जनता के मन में यह डाला जाय कि अखिलेश को CM बनाने से मोदी का यूपी में काम थोडा अखिलेश बाँट लेंगे इससे मोदी को थोडा आराम मिल जाएगा।

उदाहरण के लिए, मान लो कुछ लोग उत्तर प्रदेश में मोदी के नाम पर बीजेपी को वोट देने का मन बना चुके हैं, वे लोग सोचें कि चलो या अखिलेश को वोट दे देते हैं ताकि वो CM बन जाय, आखिर मोदी अकेला कितना काम करेगा, उसे भी तो आराम मिलना चाहिए, राहुल गाँधी तो यही चाहते हैं अब देखना यह है कि उत्तर प्रदेश की जनता उनके जाल में फंसती है या नहीं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: