सरदार पटेल को बनना चाहिए था देश का पहला PM, पहले दिन से ही गलत रास्ते पर चल पड़ा था भारत: MODI

PM Narendra Modi Phoolpur Rally news in Hindi. Modi said Sardar Patel should become first Prime Minister of India
pm-narendra-modi-said-sardar-patel-should-become-first-pm-india
Allahabad, 20 Feb: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज सच में कांग्रेस की जन्मपत्री खोल दी और इशारों इशारों में पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरु को देश की बर्बादी का जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि अगर सरदार पटेल को देश का पहला प्रधानमंत्री बनाया जाता तो देश कभी बर्बाद नहीं होता, गाँवों की ऐसी हालत नहीं होती और इतना भ्रष्टाचार ना होता लेकिन यह देश का दुर्भाग्य था कि आजादी के बाद पहले दिन से ही भारत गलत रास्ते पर चला गया और देश बर्बाद हो गया। 

मोदी ने कहा कि मैं सरदार पटेल की धरती से आता हूँ, जैसे ही यह देश लाल बहादुर शास्त्री को याद करता है वैसे ही यह देश सरदार पटेल को याद करता है, आज भी हिंदुस्तान यही कहता है कि काश सरदार पटेल देश के पहले प्रधानमंत्री होते तो मेरे देश की ऐसी हालत नहीं होती, मेरे देश के गाँव का और मेरे देश के किसान की बर्बादी ना होती। पहले ही दिन से रास्ता ही गलत पकड़ लिया अगर सरदार साहब होते तो ये हाल ना होता।

मोदी ने कहा कि हम संकल्प करते हैं कि सरदार साहब के सपनों को पूरा करने के लिए एक ऐसी सरकार बनाएँगे जो युवाओं और गरीबों का भाग्य बदल देगी।

मोदी ने अपनी सरकार का बखान करते हुए कहा कि 2014 में SCAM इंडिया की चर्चा होती थी लेकिन आज स्किल इंडिया की चर्चा होती है, 2014 के पहले अखबार निकाल लीजिये, ख़बरें क्या होती थीं, आज कोयले में इतना लाख करोड़ गया, आज 2G में इतना लाख करोड़ गया, आज कॉमनवेल्थ गेम में हजारों करोड़ गया, हर तरफ भ्रष्टाचार की चर्चा होती थी, हर रोज लाखों करोड़ों के घपले की चर्चा होती थी। हर तरफ एक ही वातावरण था - कितना गया, कितना गया, कितना गया।

मोदी ने बताया कि जब से मैं प्रधानमंत्री बना हूँ, पार्लियामेंट हो या बाहर मुझे लोग यही पूछते हैं - मोदीजी कितना वापिस आया। वो एक सरकार थी जब गिनती गयी की होती थी लेकिन यह एक सरकार है जब गिनती आये की हो रही है और यह इमानदारी के कारण हो रहा है।

मोदी ने कहा कि इस राज्य में बहुत कुछ करने के लिए है इसलिए आप हमें इस चुनाव में पूरी ताकत से मदद कीजिये और मैं आपको विश्वास दिलाता हूँ कि हम उत्तर प्रदेश में उत्तम काम करके देंगे और हर काम का उत्तर देंगे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: