बहू को पराये मर्द के साथ बिस्तर पर देखकर सास ने बंद किया बाहर से दरवाजा: पढ़ें फिर क्या हुआ?

Palwan taja samachar. Sex Racket busted in Palwal run by Bahu
taja-news-of-palwal

पलवल: हरियाणा के पलवल ने एक सास ने बहुत ही समझदारी से अपने बहू के काले कारनामे का पर्दाफाश कर दिया, जानकारी के अनुसार बहू सेक्स रैकेट चलाती थी और बाहर के लड़कों को घर में ही बुला लेती थी, लेकिन सास जब बहू की हरकतों से तंग आ गयी उस एक दिन उसने बहू के कारनामे का पर्दाफाश करते हुए पुलिस को इसकी सूचना दे दी। पुलिस ने सभी अरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार पलवल बसड्डे के पास रहने वाली श्यामवती नामक महिला ने पुलिस में लिखित शिकायत दी कि मेरा एक लड़का और उसकी पत्नी अपने बच्चों सहित मेरे मकान में रहते हैं, करीब एक साल से मेरा लड़का मुकेश लापता है। जैसे ही मेरा लड़का लापता हुआ मेरी बहू पैसों के लालच में वैष्यावृति का धन्धा करने लगी।

श्यामवती ने बताया कि बहू की इस हरकत का उसनें कई बार विरोध किया लेकिन वह इस गलत काम से बाज नहीं आयी, एक दिन शर्म की वजह से मैं मायके चली गयी। जब मैं वापस आयी तो देखा कि मेरी बहू किसी पराये मर्द के पास बिस्तर पर लेटी थी और दूसरा बाहर बैठकर अपनी बारी का इन्तजार कर रहा था। अपनी बहू को ऐसी हालत में देखकर मैंने बाहर से दरवाजा बंद कर दिया और अपने पड़ोसियों को मौके पर बुला लिया और पुलिस को भी इसकी सूचना दे दी।

बहू के साथ दोनों लड़के पकड़ लिए गए, एक का नाम राहुल पुत्र ओमदत्त और दूसरे का नाम लक्ष्मण पुत्र पवन पाठक है। तीनों को कालोनी के निवासियों की मदद से कमरे में बंद कर दिया।

सास ने अपनी बहू और दोनों आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: