ये हैं मोदी के कट्टप्पा, ख़त्म करेंगे बाहुबली का किस्सा: पढ़ें

Modi Kattappa Mahendra Rajbhar will finish Mau Bahubali Mukhtar Ansari
modi-kattappa-mahendra-rajbhar-mau-sadar

मऊ: आज प्रधानमंत्री मोदी ने उत्तर प्रदेश के सबसे बड़े बाहुबली और सबसे बड़े गुंडे के नाम से मशहूर मुख़्तार अंसारी के गढ़ मऊ में चुनावी रैली को संबोधित किए, इस रैली में मोदी पर राकेट लांचर से हमले का अंदेशा जताया गया था और सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गए थे। यहाँ पर बीजेपी की तरफ से कोई उम्मीदवार नहीं है क्योंकि यहाँ से बीजेपी की सहयोगी भारतीय समाज पार्टी के महेंद्र राजभर चुनाव लड़ रहे हैं।

खैर मोदी तो मोदी ही हैं, इस वक्त पता नही कितने बाहुबली उनके पीछे पड़े हुए हैं इसलिए वे डरे नहीं और मुख़्तार अंसारी के गढ़ में जमकर दहाड़े और बाहुबली के खात्मे के लिए कट्टप्पा की पहचान भी करा दी।

मोदी ने मुख़्तार अंसारी पर जमकर हमला करते हुए कहा कि यहाँ के बाहुबली मुस्कराते हुए जेल जाते हैं ऐसा इसलिए क्योंकि उन्हें जेल में खेल खेलने का पूरा मौका मिलता है और वहीं से सुख सुविधाएं लूटते हुए बड़े बड़े काण्ड को भी अंजाम देते रहते हैं और जब कोर्ट उनसे पूछता है तो कह देते हैं कि हम तो जेल में थे।

मोदी ने मुख़्तार अंसारी को कड़ा सन्देश देते हुए कहा कि उनतक हमारा सन्देश पहुंचा दो और बता दो कि अब ज़माना बदल गया है, वक्त बदल गया है इसलिए 11 मार्च के बाद आने वाली बीजेपी सरकार जेल को जेल बना देगी और सारा खेल ख़त्म कर देगी।

मोदी ने बाहुबली फिल्म का नाम लेते हुए कहा - सिनेमा में बाहुबली तो अच्छे लगते हैं, उनमें कुछ समय तक दम दिखता है लेकिन कहते हैं कि बाहुबली फिल्म में एक कट्टप्पा नामक पात्र था, उसने बाहुबली का सब कुछ तबाह कर दिया था।

मोदी ने भारतीय समाज पार्टी के महेंद्र राजभर की तरफ इशारा करते हुए कहा कि ये छड़ी वाले हमारे कट्टप्पा हैं, इनकी छड़ी में वही दम है। ये छड़ी नहीं कानून का डंडा है, 11 मार्च को उसकी ताकत दिखायी देगी और बाहुबली का खेल ख़त्म होगा।

मोदी ने कहा कि लोकतंत्र को गुंडागर्दी द्वारा दबोच नहीं दिया जाएगा, लोकतंत्र की रक्षा होगी और भारतीय जनता पार्टी ऐसी सरकार देगी जो सामान्य मानवी को सुरक्षा की गारंटी देगी। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: