जैसे ही मोदी को मिला मौका, मार दिया चौका, ‘कांग्रेस सपा बसपा और मीडिया’ ने मचाया हाहाकार: पढ़ें

narendra-modi-loksabha-speech-in-hindi-7-feb-2017
narendra-modi-loksabha-speech-in-hindi-7-feb-2017

New Delhi, 7 Feb: उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में चुनाव होने वाले हैं, प्रधानमंत्री मोदी को विरोधियों ने नोटबंदी के लिए घेर रखा था लेकिन आज लोकसभा में मोदी को बोलने का मौका मिला, उन्होंने डेढ़ घंटे तक विरोधियों खासकर कांग्रेस की इतनी धुनाई की कि कांग्रेसियों को पसीना आ गया, उन्होंने अपने मन में सोचा कि कहाँ मुसीबत मोल ले ली, मोदी के डेढ़ घंटे के भाषण के दौरान कांग्रेसियों को जमकर धोया, कांग्रेसियों ने कई बार हंगामा किया, मोदी को रोकने की कोशिश की, सीटों से उठकर भागना चाहा लेकिन उनकी कोशिश कामयाब नहीं हो पायी और उन्हें मोदी की बात को सुनना ही पड़ा।

सबसे पहले मोदी ने राहुल गाँधी पर हमला बोलते हुए कहा कि कल भूकंप आया और धरती हिल गयी, मैनें सोचा कि आखिर भूकंप क्यों आया, धरती माँ क्यों रूठी तो मुझे लगा कि जब कोई आदमी SCAM को भी सेवा बताएगा तो धरती माँ क्यों नहीं नाराज होंगी, भूकंप क्यों नहीं आएगा।

जानकारी के लिए बता दें कि राहुल गाँधी ने कानपुर में भाषण देते हुए कहा था कि हमारे लिए SCAM एक सेवा है।

मोदी ने नोटबंदी को देश के लिए बढ़िया कदम बताते हुए कहा कि आप भी जानते थे कि क्या करना चाहिए था, कालेधन को रोकने, भ्रष्टाचार को रोकने और नकली नोटों को रोकने के लिए क्या करना चाहिए लेकिन आप लोग कर नहीं पाए।

मोदी ने अंत में कांग्रेसियों को उनकी असलियत बताने के लिए काका हाथरसी की कविता सुनाई -
अंतर पट में खोजिये, छिपा हुआ है खोट
मिल जाएगी आपको, विल्कुल सत्य रिपोर्ट

मोदी ने कहा कि जो नियम तुम्हारे लिए हैं वही नियम हमारे लिए हैं लेकिन अगर नीयत में खोट है तो नीतियों की ताकत माइनस में चली जाती है।

मोदी ने कहा ऐसा नहीं है कि आपको जानकारी नहीं थी, धर्म क्या है आप जानते हैं लेकिन वो आपकी प्रवत्ति नहीं थी और अधर्म क्या है वह भी आप जानते हैं लेकिन उसे छोड़ने की आपकी सामर्थ्य नहीं था।

मोदी ने अपना भाषण उत्तर प्रदेश चुनावों को ध्यान में रखकर भी दिया और विरोधियों के एक एक सवाल का करारा जवाब दिया, इसीलिए जैसे ही मोदी ने भाषण ख़त्म किया वैसे ही कांग्रेस, सपा, बसपा में कोहराम मच गया, मीडिया भी बवाल मचाने लगा। खैर बवाल मचाना तो विरोधियों का काम है, मोदी ने मौके पर चौका मारकर नोटबंदी पर देशवासियों की शंका का समाधान कर ही दिया। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: