मल्लिकार्जुन खडगे बोले, कांग्रेस की वजह से MODI बने हैं PM, तो लोग बोले ‘एकदम सही बोला है’

narendra-modi-become-prime-minister-due-to-congress-kharge
narendra-modi-become-prime-minister-due-to-congress-kharge
New Delhi, 7 Feb: कल कांग्रेसी ना मल्लिकार्जुन खडगे ने लोकसभा में करीब एक घंटे 30 मिनट भाषण दिया और नोटबंदी के लिए मोदी सरकार को जमकर घेरा, उन्होंने कल बीजेपी से पूरा हिसाब किसाब चुकता करने का मन बनाया था इसलिए नोटबंदी के अलावा सभी मुद्दों पर अच्छी खासी तैयारी करके आये थे। 

वैसे तो कांग्रेस मोदी के बारे में पता नहीं कैसी कैसी बातें करती है, कभी उन्हें अमीरों का PM बताती है, कभी उन्हें 15 लाख सूट वाला PM बताती है और कभी भ्रष्टाचारी और घूसखोर बताती है लेकिन कल पहली बार कांग्रेस ने उन्हें गरीब का बेटा बताया। 

मल्लिकार्जुन खडगे ने कहा मोदी कहते हैं कि कांग्रेस ने 70 वर्षों में देश को लूट लिया लेकिन उन्हें नहीं पता कि वे कांग्रेस की वजह से ही प्रधानमंत्री बन सके हैं, अगर कांग्रेस ने लोकतंत्र की रक्षा ना की होती तो एक गरीब परिवार में जन्में मोदी कभी भी प्रधानमंत्री ना बन पाते। 

मल्लिकार्जुन खडगे की बात को सोशल मीडिया पर दूसरी तरह लिया गया, लोग बोले, मल्लिकार्जुन खड्गे ने एकदम सही बात कही है, अगर कांग्रेस देश में घोटाले ना करती, लूटखोरी ना करती, देश को बर्बाद ना करती तो मोदी कभी भी देश के प्रधानमंत्री ना बन पाते। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: