70 वर्षों तक लूट का पैसा वापस आ गया है, जो हिसाब देगा उसका वापस, जो नहीं दे पाया वो पैसा देश का

Benefits of Notbandi Demonetisation. Modi Hardoi Rally in Hindi
benefit-of-notbandi

Hardoi, 16 Feb: आज प्रधानमंत्री मोदी हरदोई रैली में  चुनावी रैली को संबोधित किया। आज मोदी ने एक बार फिर से नोटबंदी की चर्चा करते हुए बेईमानों को सन्देश दिया कि उन्होंने 70 वर्षों में जितना लूटा है उसे वापस करना ही होगा। 

मोदी ने कहा कि मैंने 8 नवम्बर को भ्रष्टाचार से लड़ने के लिए नोटबंदी का निर्णय किया और अच्छे अच्छों का पत्ता साफ़ हो गया, लोगों को पता चल गया कि कोई उत्तर प्रदेश का लाल आया है जो अब गरीबों को लूटने नहीं देगा, पता चल गया कि नहीं। 

मोदी ने कहा कि मैं देशवासियों को विश्वास दिलाया हूँ, जिन्होंने 70 साल तक गरीबों को लूटा है उन्हें लौटना ही पड़ेगा और मैं 10 बार कहता हूँ कि लौटाना ही पड़ेगा। 

मोदी ने कहा कि ये मेरी लड़ाई भ्रष्टाचार और कालेधन के खिलाफ है और दोनों की जुगलबंदी की वजह से देश बर्बाद हो गया है, सारी बुराइयों की जड़ ही भ्रष्टाचार है, भ्रष्टाचार के कारण ही नौकरी नहीं मिलती, घर नहीं मिलता और रेलवे में टिकेट भी नहीं मिलता। यह बीमारी इतनी फैली हुई है कि 70 वर्षों में दीमक की तरफ देश को खा गयी है। 

मोदी ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ किसी को लड़ना चाहिए या नहीं। नोटबंदी करके मैंने भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ने का अहम कदम उठाया है। जिन्होंने नोटों के बण्डल के बण्डल रखे थे, बिस्तर के नीचे रखकर सोते थे सब ठिकाने लग गए कि नहीं लग गए, उनकी एक एक पाई बैंकों में वापस आ गयी है। अब बैंकों में जमा पैसा देश के विकास के काम आएगा। 

 मोदी ने कहा कि जिन्होंने छोटी का माल इकठ्ठा कर रखा था उन्हें हिसाब देना पड़ेगा, मैं उनका पूरा हिसाब करके रहूँगा। जो लोग हिसाब दे देंगे उनका पैसा वापस हो जाएगा लेकिन जो लोग हिसाब नहीं दे पाएंगे उनका पैसा देश का हो जाएगा और गरीबों के काम आएगा। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: