खुश होकर मोदी ने बताया, मेरी ये योजना तो हरदोई तक पहुँच गयी, सवा लाख लोगों को मिल भी गयी: पढ़ें

led-bulb-scheme-modi
Hardoi, 16 Feb: प्रधानमंत्री मोदी ने आज हरदोई रैली में समाजवादी पार्टी को लताड़ लगाते हुए बताया कि काम कैसे किया जाता है और काम कैसे बोलता है, मोदी ने कहा कि जब तक गरीबों को ध्यान में रखकर योजनायें नहीं बनायी जातीं तक तब उनका कोई फायदा नहीं होता लेकिन सपा और बसपा सरकारें राज्य के विकास के बारे में सोचती ही नहीं हैं बस अपना वोट बैंक बनाने पर ध्यान देती हैं। 

मोदी ने कहा कि LED बल्ब मैंने नहीं पैदा किया था, यह पहले से ही मौजूद थी लेकिन इसकी कीमत 300 - 400 रुपये थे, मैंने LED बनाने वालों से हिसाब मांगा तो पता चला कि खुलेआम लूट हो रही है और मैंने LED बल्ब की कीमत 70-80 रुपये करवाई। 

मोदी ने कहा कि अगर कोई अपने घर में 5 LED बल्ब जलाता है तो उसका हर महीना 250 से 300 रुपये का बिल कम आता है और वह उन पैसों से अपने बच्चों को दूध पिला सकता है। 

मोदी ने बताया कि उन्होंने योजना चलाई और LED बल्ब बांटने का काम शुरू कर दिया और अब तक 20 करोड़ LED बल्ब बाँट चुके हैं, अब तक 10 हजार करोड़ रूपया जनता का बच गया है क्योंकि अगर लोग LED बल्ब के बजाय 100 वाट का बल्ब जलाते तो उनके बिल अधिक आता। 

मोदी ने खुश होकर बताया कि कुछ लोग कहते हैं कि हमारी योजनायें जमीन पर नहीं उतरती लेकिन यहाँ हरदोई में भी हमने सवा लाख बल्ब बांटे हैं। यहाँ भी हमारी योजना उतर चुकी है और लोगों को इसका फायदा लोगों को मिल रहा है। मोदी ने कहा कि काम ऐसे बोलता है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: