जब तक UP में सपा की ‘निकम्मी सरकार’ रहेगी मोदीजी चाहकर भी कोई काम नहीं कर पाएंगे: अमित शाह

Amit Shah bole, UP me jab tak sapa ki nikammi sarkar rahegi modi kuchh nahi kar paaenge
daily-hindi-news
अंबेडकर नगर (UP): भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव और राहुल गाँधी पर जमकर हमला बोला, उन्होंने पहले तो अखिलेश सरकार को खून, बलात्कार और अन्य अपराधों को उत्तर प्रदेश को नंबर बनाने के लिए जिम्मेदार ठहराया। 

अमति शाह ने राहुल गाँधी का जिक्र करते हुए कहा कि राहुल बाबा रोज पूछते हैं - मोदीजी, ढाई साल हो गए, आपने क्या किया? शाह ने कहा कि राहुल जी, आपने दादा, नानी, पिताजी, माताजी ने 60 वर्षों तक देश पर राज किया, पहले आप ये बताओ कि उन्होंने और आपने देश में क्या काम किया, फिर भी अगर आप पूछते हो तो मैं बता देता हूँ कि मोदी जी ने क्या किया। 

अमित शाह ने कहा कि मोदीजी ने ढाई साल में गरीबों के लिए, किसानों के लिए, पिछड़ों के लिए करीब 93 योजनायें लागू की, उन्होंने कुछ योजनाओं का नाम भी गिनाया। उन्होंने उत्तर प्रदेश वालों से कहा कि मोदीजी ने भले ही योजनायें बनायी हैं लेकिन आपको उसका कोई लाभ नहीं मिलने वाला है क्योंकि उत्तर प्रदेश की निकम्मी सपा सरकार बैठी है जो योजनाओं को नीचे नहीं पहुँचने देती। 

अमित शाह ने उदाहरण देते हुए समझाया - मान लो एक बिजली का कारखाना है और वह मोटे तारों के जरिये बिजली भेजता है, बिजली का तार भले ही किसी गाँव से होकर गुजरे लेकिन जब तक गाँव में ट्रांसफार्मर नहीं होगा तब तक गावं में बिजली नहीं पहुंचेगी। 

अमित शाह ने कहा कि मोदीजी हर रोज योजनायें बना रहे हैं और उत्तर प्रदेश के विकास के लिए भेज भी रहे हैं लेकिन लखनऊ में यूपी सरकार का ट्रांसफार्मर जल गया है, अब आप बताओ जब ट्रांसफार्मर जल जाता है तो क्या करते हैं, लोगों ने कहा - बदल देते हैं।

अमित शाह ने कहा - ट्रांसफार्मर फुंकने पर जिस प्रकार ट्रांसफार्मर बदल दिया जाता है उसी प्रकार से उत्तर प्रदेश में सपा का फुंका हुआ ट्रांसफार्मर बदल दीजिये और उत्तर प्रदेश में बीजेपी सरकार बना दीजिये, हम पांच साल में उत्तर प्रदेश को देश का नंबर एक राज्य बना देंगे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: