अमित शाह बोले: राहुल बाबा के मुंह से सच निकल ही जाता है, खुद ही खोल देते हैं अखिलेश की पोल

Amit Shah samachar in hindi. Rahul Gandhi exposed Akhilesh Yadav
rahul-gandhi-exposed-akhilesh-sarkar
अंबेडकर नगर (UP): भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव और राहुल गाँधी पर जमकर हमला बोला, उन्होंने पहले तो अखिलेश सरकार को खून, बलात्कार और अन्य अपराधों को उत्तर प्रदेश को नंबर बनाने के लिए जिम्मेदार ठहराया और उसके बाद राहुल गाँधी का मजाक बनाया। 

अमित शाह ने कहा कि राहुल बाबा ने कुछ महीने पहले एक यात्रा निकाली थी जिसमें उन्होंने नारा दिया था '27 साल यूपी बेहाल' लेकिन जैसे ही उन्होने समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन किया उन्होने 27 में से सपा के 10 साल निकाल दिए और अब कह रहे हैं कि 17 साल यूपी बेहाल। 

अमित शाह ने कहा कि राहुल बाबा के मुंह से कभी कभी सच निकल जाता है, अभी बस्ती में राहुल गाँधी ने समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी के लिए एक सभी की, उसमें राहुल गाँधी ने कहा कि पूरे उत्तर प्रदेश में बेरोजगारी बढ़ गयी है, उत्तर प्रदेश के युवाओं को नौकरी ही नहीं मिली है। 

अमित शाह ने बताया कि राहुल गाँधी तो गए थे समाजवादी पार्टी के पक्ष में प्रचार करने लेकिन वहां पर भूल गए कि यूपी में समाजवादी पार्टी की ही सरकार है। अमित शाह ने कहा - ये मैं नहीं कह रहा हूँ भैया, राहुल गाँधी खुद स्वीकार कर चुके हैं कि उत्तर प्रदेश में बेरोजगारी सबसे अधिक है और यहाँ के युवाओं को अखिलेश पांच साल में नौकरी नहीं दे पाए। अमित शाह ने कहा कि अब आप बताओ, ये गठबंधन उत्तर प्रदेश का भला कर पाएगा क्या? 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: