अमित शाह ने खुद गिना दिए अखिलेश यादव के बड़े बड़े काम: पढ़ें

Amit Shah addresses public meeting in Shravasti, Uttar Pradesh
amit-shah-in-shravasti
Shrawasti, 19 Feb: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कल उत्तर प्रदेश एक श्रावस्ती जिले में चुनावी रैली को संबोधित किया। उन्होंने अपने चिर परिचित अंदाज में समाजवादी पार्टी और सूबे के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर हमला बोला। 

अमित शाह ने पहले तो अखिलेश यादव के 'काम बोलता है' की धज्जियाँ उडाई उसके बाद उन्होंने खुद उनके कामों को गिनाया। अमित शाह ने कहा कि अखिलेश बाबू कहते हैं उनका और राहुल का साथ यूपी की जनता को पसंद है, अरे अखिलेश बाबू यूपी के जनता के घर जाकर पूछो कि क्या सच में उनको आपका और राहुल का साथ पसंद है। 

अमित शाह ने कहा कि अखिलेश यादव ने पांच साल में उत्तर प्रदेश में बेरोजगारों की फ़ौज खड़ी कर दी, देवी पाटन मंदिर में एक बाँध टूट गया उसे आप रिपेयर नहीं कर पाए और सारी जमीन बह गयी, यहाँ पर किसानों का धान भी नहीं खरीदा जाता है, बिजली नहीं आती है और अखिलेश बाबू कहते हैं कि 'काम बोलता है'। 

अमित शाह ने गिनाये अखिलेश के बड़े बड़े काम

अमित शाह ने कहा कि कुछ काम तो अखिलेश यादव ने सच में बड़े बड़े किये हैं जिसमें उत्तर प्रदेश पूरे देश में नंबर वन पर है। यूपी को उन्होंने हत्याओं के मामले में देश में नंबर वन पर कर दिया है, हर रोज 23 बलात्कार होते हैं इसलिए बलात्कार में भी यूपी नंबर वन पर है। चोरी, लूट, अपहरण, फिरौती जैसे मामलों में अखिलेश ने उत्तर प्रदेश को नंबर वन पर खड़ा कर किया है। 

अमित शाह ने कहा कि अब आप बताइये जिस राज्य में चोरी, लूट, अपहरण, फिरौती होती हो क्या वहां विकास हो सकता है।

अमित शाह ने इसके बाद कहा कि अखिलेश यादव पूछते हैं कि अच्छे दिन कब आएँगे, अब आप बताइये अखिलेश यादव यहाँ पर पांच साल से मुख्यमंत्री हैं तो अच्छे दिन लाने की जिम्मेदारी मुख्यमंत्री की है या नरेन्द्र मोदी की, लोगों ने कहा कि अखिलेश की। अमित शाह ने कहा कि अखिलेश तो कहते हैं कि अच्छे दिन आए ही नहीं। अरे अखिलेश जी, अगर आप अच्छे दिन नहीं ला पाए तो मैं बताता हूँ अच्छे दिन कब आने वाले हैं, 11 मार्च को चुनाव के नतीजे आ जाएगे और पांच बजे काउंटिंग समाप्त हो जाएगी, जैसे ही काउंटिंग समाप्त होगी सपा सरकार भी समाप्त हो जाएगी और बीजेपी की सरकार बनेगी, जैसे ही उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनेगी अच्छे दिन शुरू हो जाएंगे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: