मेरे काम को देखेंगे तो मोदी स्वयं मुझे वोट देंगे: अखिलेश यादव

Akhilesh Yadav latest news in Hindi. Akhilesh Hamirpur Rally, Samajwadi Party news, up hindi news
akhilesh-yadav-hamirpur-rally

हमीरपुर, 18 फरवरी: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज फिर से प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री पद की गरिमा गिरा दी है और कुछ भी बोले जा रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि मोदी अखिलेश यादव के 'काम बोलता है' प्रचार की जमकर धज्जियाँ उड़ा रहे हैं। 

आज अखिलेश यादव ने कहा कि "यदि मोदीजी थोड़ा समय निकालकर आगरा एक्सप्रेस पर चल लें तो वह भी अपना बटन समाजवादी पर दबाएंगे। हमने जो काम किया है वैसा किसी राज्य में नहीं हुआ। 

उन्होंने मोदी पर तीखा वार करते हुए कहा कि - "हमारे देश की सीमाएं आज भी सुरक्षित नहीं हैं और सैनिक सीमा में शहीद हो रहे हैं।" उन्होंने पुलिस की तरफ इशारा करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री कह रहे हैं कि थानों में समाजवादी के दफ्तर खुल गए हैं तो यह पुलिस की ओर सीधा इशारा है कि पुलिस समाजवादी की मदद करे।

मुख्यमंत्री ने चुनावी सभा में ग्रामीणों की मांग पर कहा कि छिमौली में एक रपटा बनेगा, साथ ही चंद्रावल नदी में भी रपटा बनाया जाएगा। उन्होंने कहा, "हमारी सरकार सत्ता में आई तो हाईस्कूल व इंटर की मार्कशीट देखकर पुलिस में सीधी भर्ती कराई जाएगी।"

उन्होंने घोषणा की कि किसानों की मौत पर अभी पांच लाख रुपये दिए जाते हैं, यदि सरकार बनी तो साढ़े सात लाख रुपये की आर्थिक मदद मिलेगी। 

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के मौदहा कस्बे में शनिवार को एक चुनावी रैली में सूबे के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री पद की गरिमा गिरा दी है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने भ्रष्टाचार मिटाने और आतंकवाद खत्म करने के नाम पर नोटबंदी की, लेकिन न भ्रष्टाचार मिटा और न आतंकवाद।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: