सपा के पास आजम और अतीक हैं, बसपा के पास मुख्तार अंसारी, BJP में कोई गुंडा नहीं है: अमित शाह

Amit Shah said Samajwadi Party has Gunda Ateek Ahmad, BSP has Gunda Mukhtar Ansari, BJP dont have Gunda
amit-shah-said-sp-has-ateek-ahmad-bsp-has-mukhtar-ansari-gunda
Allahabad, 21 Feb: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ इलाहाबाद के  सोरांव में एक रैली को संबोधित किया, इस सीट पर डॉ जमुना सरोज बीजेपी और अपना दल के संयुक्त प्रत्याशी हैं और अमित शाह उनके लिए वोट मांगने पहुंचे थे। 

अमित शाह ने सपा और बसपा पर गुंडागर्दी का आरोप लगाते हुए कहा कि सपा और बसपा ने जो गुंडागर्दी चलाई है उसकी वजह से यूपी का विकास नहीं हो पाएगा, अगर सपा के यहाँ जाओ तो आजम खान बैठे हैं, अतीक अहमद बैठे हैं, अगर बसपा के यहाँ जाओ तो वहां पहले नसीमुद्दीन तो बैठे ही थे लेकिन अब मुख़्तार अंसारी और अजफल अंसारी भी चले गए हैं, अब यूपी की जनता जाए तो कहाँ जाए। 

अमित शाह ने कहा कि जनता के सामने एक तरफ कुंवा है तो दूसरी तरफ खायीं है, है ना दिक्कत। अमित शाह ने कहा कि मैं रास्ता बताता हूँ - हमारे यहाँ कोई गुंडा नहीं है। बीजेपी में गुंडों की कोई जगह नहीं है। अमित शाह ने कहा कि ये अफजल हों, मुख्तार हों और चाहें अतीक हों, बीजेपी आएगी तो यूपी के अन्दर कोई गुंडा नहीं बचेगा, सबको उल्टा करके सीधा लटकाने का काम भारतीय जनता पार्टी की सरकार करेगी।  

उन्होंने कहा कि मोदीजी ने उत्तर प्रदेश के अन्दर एक विकास की यात्रा निकाली है लेकिन इस यात्रा को वर्तमान सरकार यूपी के गाँवों में पहुँचने ही नहीं देती, मोदीजी ने 93 से अधिक योजनायें शुरू की हैं लेकिन ये योजनायें नीचे तक नहीं पहुँचती हैं। 

अमित शाह ने कहा कि आपने हमें केंद्र में मोदी नाम का इंजन दे दिया है लेकिन उत्तर प्रदेश इतने गहरे गड्ढे में गिरा है कि एक इंजन से काम नहीं बनेगा इसलिए यहाँ पर भी बीजेपी का इंजन लगा दो उसके बाद यहाँ पर भी विकास की गंगा बहने लगेगी। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: