बाल बाल बचीं डिम्पल यादव, देवरों से बोलीं 'तुम्हारे भैया को बता दूंगी तुम लोगों के नाम'

Dimpal Yadav latest news. Dimpal Yadav video, Dimpal Yadav in Allahabad Rally
akhilesh-wife-dimpal-yadav-experience-up-gundaraaj-in-rally
इमेज: आभार एबीपी न्यूज फेसबुक वीडियो
इलाहाबाद, 21 फ़रवरी: आपने देखा होगा कि भारतीय जनता पार्टी के नेता उत्तर प्रदेश में गुंडाराज का आरोप लगाते हैं। आज इस गुंडाराज और अराजकता का शिकार खुद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिम्पल यादव हो गयीं, किसी तरह अपना दामन बचाकर वह रैली से वापस गयीं, उसके बाद भी उनकी कार को समाजवादी देवरों ने घेर लिया, कार को ही लोग छू लेना चाहते थे, हर कोई डिम्पल यादव को छू लेना चाहता था। 

डिम्पल यादव इलाहबाद में एक रैली को संबोधित करने पहुंची थीं, जैसे ही वो मंच पर पहुंची लोग नारेबाजी करने लगे, कोई मानने को तैयार नहीं था, लोग भाभी भाभी चिल्ला रहे थे, डिम्पल यादव भाभी बनकर वहां गयीं भी थीं और उत्तर प्रदेश चुनावों में वे खुद युवाओं की भाभी बनी हुई हैं और अखिलेश यादव को भैया बनाया हुआ है। भाभी को आया देखकर लोग चिल्ला रहे थे और हंसी मजाक कर रहे थे। 

जब लोगों ने ज्यादा ही नारेबाजी करने लगे तो मंच का संचालन करने वाली मैडम ने कहा कि देखिये आप लोगों की हरकतों से आपके भैया बहुत नाराज होंगे, उन्हें विल्कुल भी अच्छा नहीं लगेगा। आप शांत रहिये वरना भाभी विल्कुल भी नहीं बोलेंगी। 

इसके बाद जब ज्यादा ही हंगामा होने लगा तो डिम्पल मंच पर भाषण देने आ गयीं, उन्होंने सोचा कि शायद मेरे बोलने के बाद ही ये लोग चुप हो जाँय लेकिन समाजवादी देवर तो कुछ और ही सोचकर आये थे, उन्होंने और जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया इसके बाद डिम्पल यादव ने कहा चुप रहिये, शांत रहिये, मुझे आपसे डर लग रहा है। 

इसके बाद डिम्पल यादव ने देवरों को धमकी देते हुए कहा - कल अखिलेश भैया आ रहे हैं ना, तब आप लोगों के नाम मैं उनसे बताने वाली हूँ। 

इसके बाद भी देवर नहीं माने तो डिम्पल ने कहा - अच्छा कमाल है, कहाँ से ट्रेनिंग पाई है? आप लोग तो अनुशासन में ही नहीं हैं, बहुत बुरी बात है। इसके बाद डिम्पल ने एक देवर की तरफ इशारा करते हुए कहा - इन्हीं का नाम दे देना, कल मैं भैया से इन्हीं का नाम बताउंगी, कल तुम्हारे भैया तुमसे मिलेंगे।
इसके बाद भी जब डिम्पल के समाजवादी देवर नहीं मानें तो डिम्पल यादव को वहां से बिना भाषण दिए वापस जाना पड़ा लेकिन उसके बाद भी देवर लोग नहीं मानें और उनके पीछे लग गए, उनकी कार को घेर लिया। बहुत ही मुश्किल से डिम्पल यादव को अपना दामन बचाकर वहां से भागना पड़ा। देखें वीडियो। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: