शर्मनाक, अखिलेश ने UP में चलाई 5 साल सरकार, अच्छे दिन मांग रहे हैं ढाई साल की मोदी सरकार से

up-election-2017-akhilesh-yadav-said-no-achhe-din-in-up-in-hindi
up-election-2017-akhilesh-yadav-said-no-achhe-din-in-up-in-hindi

लखीमपुर, 25 जनवरी: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज अपने ही बयान में फंस गए, उन्होंने कहा कि - अच्छे दिन कहाँ हैं, मुझे कहीं भी अच्छे दिन नहीं दिखाए देते, मोदी ने अच्छे दिन का वादा किया था लेकिन अच्छे दिन नहीं आए। 

जानकारी के लिए बता दें कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी की बहुमत की सरकार है, मतलब पूरी ताकत के साथ वे सरकार चला रहे हैं, अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश के 5 साल से मुख्यमंत्री हैं, शिक्षा, स्वास्थय, सड़क, बिजली, पानी, किसानों की हालत, कृषि, मंहगाई कम करना, बेरोजगारों को रोजगार देना, निवेश को बढ़ावा देना, ये सब राज्य सरकार के काम हैं, अगर ये सब काम सही तरीके से किये जाँय तो अच्छे दिन आ सकते हैं। छात्रों को बढ़िया स्कूल मिल सकते हैं, बीमार बढ़िया अस्पताल में इलाज करा सकते हैं, गाड़ियाँ अच्छी सड़कों पर दौड़ सकती हैं, किसान अपनी फसलों के अच्छे दाम पा सकते हैं, गरीबों को सस्ता और बढ़िया खाना मिल सकता है, जनता को 24 घंटे बिजली मिल सकती है, बेरोजगारों को रोजगार मिल सकता है लेकिन उत्तर प्रदेश में ऐसा कुछ भी नहीं है। 

उत्तर प्रदेश में शिक्षा की हालत में अखिलेश कोई सुधार नहीं ला सके, अस्पतालों की हालत पहले से भी खराब है, सड़कों की हालत भी खराब है, केंद्र सरकार ने जरूर बढ़िया नेशनल हाईवे बनाए हैं, बिजली अभी भी 5-10 घंटे ही आती है। छात्र अँधेरे में पढ़ते हैं। किसानों की फसल नीलगाय खा जाते हैं, किसानों को उनकी फसलों की सही कीमत नहीं मिलती। 

इस बात की तारीफ करनी पड़ेगी कि अखिलेश यादव ने खुद कबूल कर दिया कि उत्तर प्रदेश में हर तरह बुरे दिन हैं। इस बार उन्होंने UP की जनता से वोट पाने के लिए कई वादे कर डाले हैं, डेढ़ करोड़ लोगों को स्मार्टफोन दे रहे हैं, गरीब महिलाओं को प्रेशर कुकर दे रहे हैं, एक करोड़ लोगों को समाजवादी पेंशन दे रहे हैं, फ्री लैपटॉप का वादा किया गया है, अगर ये सब वादे पहले ही कर दिए गए होते तो अच्छे दिन आ गए होते लेकिन ऐसा नहीं किया गया इसलिए अच्छे दिन नहीं आए, अब अखिलेश मोदी सरकार से अच्छे दिन मांग रहे हैं, अब सवाल यह उठता है कि अगर अच्छे दिन लाना मोदी सरकार का काम है तो अखिलेश की सरकार क्यों बनायी जाय। 

अखिलेश यादव ने कांग्रेस के साथ गठबंधन पर ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा 'अब साइकिल पर 'हाथ' लग गया है इसलिए साइकल और तेज चलेगी।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: