प्रियंका वाड्रा ने विनय कटियार के 'खूबसूरत महिला' वाले बयान का दिया जवाब ‘मुझे हंसी आ रही है’

priyanka-vadra-reply-to-vinay-katiyar-khooburat-mahila-statement
priyanka-vadra-reply-to-vinay-katiyar-khooburat-mahila-statement

नई दिल्ली, 25 जनवरी: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की बेटी प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद विनय कटियार के बयान का जवाब दिया है, उन्होंने कहा है कि यह बयान सुनकर मुझे हंसी आ रही है, इससे बीजेपी नेताओं की मानसिकता का भी पता चलता है कि वे महिलाओं के बारे में क्या सोचते हैं।

विनय कटियार ने आज कहा था कि बीजेपी में प्रियंका वाड्रा से भी खूबसूरत कई महिलाएं, लड़कियां और हीरोइनें हैं, कई महिला स्टार प्रचारक है जो प्रियंका वाड्रा से अधिक भीड़ जुटा सकती हैं और बोलने में भी होशियार हैं। स्मृति इरानी और हेमा मालिनी उनसे काफी बेहतर हैं।

प्रियंका ने दिल्ली की पत्रकार तवलीन सिंह अरूर को वाट्स एप पर भेजे जवाब में महिला भाजपा नेताओं के बारे में कहा, "वह सही हैं..वे ऐसा करते हैं।"

उन्होंने कहा, "और अगर वह मेरे साथियों में यही बात देखते हैं, जो इतनी मजबूत, बहादुर और खूबसूरत महिलाएं हैं, जिन्होंने यहां तक पहुंचने के लिए सभी प्रकार की कठिनाइयां झेली है, तब इस पर मुझे हंसी आती है। क्योंकि वह देश की आधी आबादी के बारे में भाजपा की मानसिकता को बेनकाब करते हैं।"

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बाद में प्रियंका गांधी वाड्रा के वाट्स एप संदेश की तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की और महिलाओं के प्रति राग-द्वेष रखने वाले भाजपा नेताओं को करारा जबाब देने के लिए प्रियंका गांधी की प्रशंसा की।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: