अखिलेश यादव बोले 'कहाँ हैं अच्छे दिन' तो लोग बोले 'तुम दोनों डरकर एक हो गए' यही हैं 'अच्छे दिन'

akhilesh-yadav-asked-where-is-achhe-din-in-hindi
akhilesh-yadav-asked-where-is-achhe-din-in-hindi

Lucknow, 30 January: आज कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के गठबंधन के बाद राहुल गाँधी और अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश के लखनऊ में पहली साझा प्रेस कांफ्रेंस की। एक पत्रकार ने अखिलेश यादव से पूछा, आप कहते हैं कि 'काम बोलता है' अगर सच में आपका काम बोल रहा है तो आपको कांग्रेस पार्टी के साथ गठबंधन करने की जरूरत क्यों थी। 

अखिलेश यादव ने कहा - हमसे कोई चूक ना रह जाए इसलिए हमने गठबंधन किया है, काम तो हमारा बोल ही रहा है, अखिलेश यादव ने कहा कि राज्य के लोग सोच रहे हैं कि हमारी ही सरकार आए क्योंकि अच्छे दिन वालों ने तो अच्छे दिन दिखाए ही नहीं, अगर उनके अच्छे दिन किसी ने देखें हों तो बताओ, हमने सर्दी देख ली, गर्मी देख ली, बरसात देख ली, सब कुछ देख लिया, कल उनका घोषणापत्र भी देख लिया। अगर कहीं अच्छे दिन हों तो बताओ। 

अखिलेश के इस जवाब पर उनकी सोशल मीडिया पर खूब खिंचाई हुई, लोगों ने कहा कि पांच साल से तुम्हारी सरकार थी, ये अच्छे दिनों का ही कमाल है कि तुम दोनों मोदी से डरकर एक हो गए हो, अगर देश में अच्छे दिन ना होते तो तुम लोगों को चुनाव हारने का इतना डर ना होता और तुम दोनों एक ना होते। तुम्हें पता है कि मोदी जी से जनता खुश है, उनके कम से खुद है और इस बार उत्तर प्रदेश में बीजेपी की हवा है, उसी हवा से डरकर तुम दोनों इकठ्ठे हुए हो। ये अच्छे दिनों का कमाल है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: